WWE : जॉन सीना की धमाकेदार वापसी

0

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना की रिंग में वापसी हुई। WWE के लाइव इवेंट में सीना (John Cena Return In WWE) ने वापसी करते हुए मैच लड़ा और जीता भी। पहले रिपोर्ट्स थी कि जॉन सीना लाइव इवेंट में हिस्सा नहीं लेंगे, लेकिन सीना ने वापसी कर सबको चौंका दिया। इस हफ्ते ही मंडे नाइट रॉ में विंस मैकमैहन ने ऐलान किया था कि जॉन सीना जल्द WWE में नज़र आएंगे।

दरअसल, लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैरन कॉर्बिन का मैच होना था। मैच के लिए बैरन कॉर्बिन तो रिंग में पहुंच गए, लेकिन ब्रॉन स्ट्रौमैन नहीं आए। रेफरी ने काउंट आउट कर कॉर्बिन को विजेता घोषित कर दिया। इतनें में विंस मैकमैहन बाहर आए और फिर से मैच शुरू करने को कहा। इतने में जॉन सीना (John Cena Return In WWE) का म्यूजिक बज उठा। जॉन सीना ने रिंग में पहले विंस मैकमैहन को गले लगाया फिर मैच लड़ा।

जॉन सीना (John Cena Return In WWE) ने कॉर्बिन के खिलाफ जीत के साथ वापसी की। सीना पूरे नए लुक में नज़र आए। अब जॉन सीना अगले हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन में नज़र आयेंगे।

https://twitter.com/briantheguppie/status/1078135367457521664

WWE SmackDown  को मिला नया चैंपियन

पाकिस्तानी रैसलर ने WWE चैंपियन को हराया

ये रहे WWE के सबसे ताकतवर रेसलर

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

 

Share.