गुस्से में आग बबूला कोहली ड्रेसिंग रूम से पिच की ओर दौड़े

0

चेन्नई: भारत और वेस्ट इंडीज (India VS West Indies 2019) के मध्य वनडे क्रिकेट सीरीज का पहला वनडे चेन्नई में खेला गया जानकारी के अनुसार भारत ने टॉस हारकर पहले बैटिंग की और 50 ओवर्स में 8 विकेट के नुकसान पर 287 रन बनाए. भारत के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और श्रेयस अय्यर (Shreyas iyer) ने हाफ-सेंचुरी जमाई. इनके अलावा केदार जाधव, रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने भी उपयोगी पारियां खेली. मैच के दौरान एक समय ऐसा आया जब इंडियन कप्तान विराट कोहली काफी गुस्से में आ गए. रविंद्र जडेजा को अजीबो-गरीब तरीके से रन आउट करार दिया गया. और इससे गुस्साए कोहली डग-आउट से निकलकर बाउंड्री लाइन के करीब तक आ गए.


भारत की बैटिंग के दौरान 48वें ओवर में हुई एक घटना के कारण किंग कोहली भयंकर गुस्से में आ गए. आपको बता दें की 48वें ओवर की चौथी बॉल पर रविंद्र जडेजा ने एक तेज सिंगल चुराने की कोशिश की. फील्डर रोस्टन चेज ने फुर्ती दिखाते हुए बॉल स्टंप्स की तरफ फेंकी. गेंद सीधे जाकर विकेट पर लगी और रीप्ले में साफ था कि जब बॉल स्टंप से लगी तब जडेजा क्रीज से दूर थे. हालांकि फील्ड अंपायर शॉन जॉर्ज ने जडेजा को आउट नहीं दिया. यहां तक कि विंडीज के प्लेयर्स ने अपील भी नहीं की(India VS West Indies 2019)

इसके बाद यह घटना बड़ी स्क्रीन पर दिखाई गई. जिससे कॉमेंट्री टीम से लेकर मैदान पर मौजूद लोग तक सकते में आ गए. इसके बाद अंपायर ने मामले को थर्ड अंपायर को रेफर कर दिया. हालांकि इस रेफरल के पीछे की वह अब भी पता नहीं चल पाई है. इससे पहले विंडीज के कैप्टन कीरन पोलार्ड ने अंपायर शॉन जॉर्ज के पास आकर अपना गुस्सा जाहिर किया था. बाद में थर्ड अंपायर ने जडेजा को आउट करार दिया. इस फैसले के आते ही कोहली को बहुत तेज गुस्सा आया. वह तुरंत अपनी सीट छोड़ गुस्से में बाउंड्री की तरफ लपके. इस बीच जडेजा चुपचाप पैवेलियन की तरफ बढ़ गए जिससे कोहली ग्राउंड में नहीं उतरे.

भारत की हार का सनसनीखेज खुलासा…

IPL Auction 2020: इन 3 खिलाड़ियों को खरीद सकती हैं RCB

IND vs SL: T-20 सीरीज में इन 3 युवाओं को मिल सकता है मौका

-Mradul tripathi

Share.