ट्रोलर्स को दिया एक मैसेज, गर्भवती महिला को अकेला छोड़ दो

0

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स से इतना परेशान हो गई हैं कि वे सोशल मीडिया ही छोड़ना चाहती हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच हुए एशिया कप मैच से पहले टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों को एक मैसेज दिया है। भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को सोशल मीडिया ट्रोलर्स को सबक सिखाने के लिए सामने आना पड़ा।  मैसेज में लिखा कि यह सिर्फ एक क्रिकेट मैच है। कम से कम इस वक्त तो प्रेगनेंट को अकेला छोड़ दें।

गौरतलब है कि सानिया मिर्ज़ा के पति शोएब मलिक पाकिस्तान टीम में शामिल हैं। अक्सर यह देखने को मिला कि भारत और पाकिस्तान जब भी मैदान में आमने-सामने होते हैं तो कुछ यूज़र उनके पति को लेकर कमेंट करते हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ तो सानिया ने जवाब दिया। इसका जवाब देते हुए सानिया ने लिखा, “भारत और पाकिस्तान के बीच मैच शुरू होने में अब 24 घंटे से भी कम का वक्त रह गया है। ऐसे में कुछ दिन के लिए सोशल मीडिया से साइन आउट होना ही सही रहेगा क्योंकि यहां मौजूद कुछ बकवास करने वाले सामान्य इंसान को बीमार कर सकते हैं, चलो एक गर्भवती महिला को तो अकेले रहने दो। याद रखो यह सिर्फ एक क्रिकेट मैच है।”

 

सानिया के इस मैसेज पर लोगों ने उनका समर्थन किया। एक यूज़र ने लिखा,”आप समझदार महिला हैं और यह भी सही है कि यह एक क्रिकेट मैच ही है। इसे इसी तरह लेना चाहिए और किसी तरह की भड़काऊ बातें नहीं करना चाहिए।”

2007 में हुई इस शादी के बाद से कई बार सानिया मिर्ज़ा को शोएब या पाकिस्तान का नाम लेकर परेशान करने की कोशिश हुई है।

Share.