टीम इंडिया की सुपरफैन का हुआ निधन, BCCI ने ऐसे किया याद

0

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की एक सुपरफैन का आज गुरुवार को निधन हो गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी टीम की इस फैन को उनके निधन के बाद याद किया है। (Team India Super Fan Dies) जी हां हम बात कर रहे हैं 87 साल की चारूलता पटेल की जो भारतीय टीम की सच्ची प्रशंसक के रूप में जानी गईं, चारूलता इंग्लैंड में पिछले साल वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम के एक मैच को देखने स्टेडियम पहुंची थीं। चारूलता का एक फोटो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के साथ बैठी नजर आ रही थीं। काफी उम्र होने के बावजूद चारूलता ने स्टेडियम में मैच देखा था जिससे क्रिकेट फैंस के बीच वह काफी मशहूर हो गईं (Team India Super Fan Dies) थीं। उनके उत्साह से ना सिर्फ फैंस बल्कि क्रिकेटर्स विराट कोहली और रोहित शर्मा भी दंग रह गए। चारूलता पटेल के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की।  इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट में लिखा गया है, ‘भारी मन से है आपको जानकारी देता हूं कि हमारी प्यारी दादी ने 13 जनवरी की शाम 5.30 बजे अपनी अंतिम सांस ली। वह बेहद प्यारी महिला थीं, यह सच है कि अच्छी चीजें छोटे समय के लिए आती हैं। वह वास्तव में असाधारण थीं। वह हमारी दुनिया थीं।’

ODI CRICKET: ये रहीं साल 2019 की सबसे बड़ी पारियां…

Team India Super Fan Dies | Famous As Super Dadi Charulata Patel

Team India Super Fan Dies | Famous As Super Dadi Charulata Patel

(Team India Super Fan Dies)  आपको बता दें की भारतीय टीम (team India) जब इंग्लैंड और वेल्स में वर्ल्ड कप 2019 (Worldcup 2019) खेल रही थी तो चारूलता पटेल (Charulata Patel) कुछ मैचों को देखने के लिए स्टेडियम पहुंच थी। इसी दौरान एक मैच में उन्होंने कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) समेत भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री से भी मुलाकात की थी। इसके अलावा तमाम खिलाड़ियों से भी चारूलता मिली थीं। 87 साल की उम्र में भारतीय टीम के प्रति इसी जज्बे को बीसीसीआइ ने सलाम किया है। बीसीसीआइ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (twitter account) पर चारूलता के निधन (Team India Super Fan Dies) की खबर के बारे में जानकारी देते हुए उनका एक विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ का एक फोटो शेयर किया है। इस दौरान बीसीसीआइ (BCCI) ने अपने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, “भारतीय टीम की सुपरफैन चारूलता पटेल जी का का निधन हो गया है, लेकिन वे हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगी। खेल के प्रति उनका पैशन हमेशा टीम को मोटिवेट करेगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

T-20 Cricket : 2 मैचों में 1 रन देकर झटके 10 विकेट

चारूलता पटेल  (Team India Super Fan Charulata Patel) श्रीलंका (Srilanka) के खिलाफ वर्ल्ड कप (World cup) ग्रुप मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं। कप्तान विराट कोहली (Captain Viral Kohli) ने बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम के मुकाबले के लिए उन्हें टिकट देने का वादा भी किया था। इतना ही नहीं, बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बाद विराट और रोहित उनसे आशीर्वाद लेने पहुंचे थे।

Video: ऑटो चलाने पर मजबूर Pakistani Cricketer Fazal Subhan

-Mradul tripathi

Share.