website counter widget

श्रीलंका क्रिकेट टीम को मिली आतंकी हमले की धमकी

0

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान में 27 सितंबर को शुरू हो रही तीन टी20 और तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा की थी लेकिन सुरक्षा कारणों से 10 सीनियर खिलाडियों ने अपना नाम वापस ले लिया था। सीनियर खिलाडियों के नाम वापस लेने के बाद बोर्ड ने थिरिमाने को 15 सदस्यीय वनडे टीम का कप्तान बनाया गया और 16 सदस्यीय टी20 टीम का कप्तान दासुन शनाका को बनाया गया।
श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि उसे चेतावनी मिली है कि उसकी राष्ट्रीय टीम पाकिस्तान के आगामी दौरे के दौरान आतंकी हमले का निशाना बन सकती है।

गेल के तूफानी शतक को इस बल्लेबाज़ ने किया फेल : CPL 2019

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि श्रीलंका के प्रधानमंत्री कार्यालय ने उन्हें स्थिति का पुन: आकलन करने की सलाह दी है क्योंकि सीमित ओवरों के छह मैचों के दौरे से पहले राष्ट्रीय टीम के खिलाफ संभावित आतंकी हमले की विश्वसनीय सूचना मिली है। क्रिकेट बोर्ड ने दौरा रद्द नहीं किया है लेकिन कहा कि श्रीलंका सरकार के प्राधिकरण से सुरक्षा स्थिति का पुन: आकलन कराया जाएगा।

पाकिस्तान दौरे के लिए श्रीलंका टीम घोषित वनडे, टी-20 के कप्तान बदले


2009 में लाहौर में टेस्ट मैच के दौरान श्रीलंकाई टीम की बस पर हुए आंतकी हमले के बाद ज्यादातर अंतरराष्ट्रीय टीमों ने पाकिस्तान का दौरा करने से इनकार कर दिया था। इस हमले के कारण वर्तमान में सीनियर खिलाड़ियों ने अपने नाम वापस लिए है। जिन 10 खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस लिया है उसमे दिमुथ करुणारत्ने, लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चंडीमल, सुरंगा लकमल, थिसारा परेरा, अकिला धनंजय, धनंजय डिसिल्वा, कुसल परेरा और निरोशन डिकवेला शामिल हैं. दिमुथ करुणारत्ने श्रीलंकाई टीम के नियमित कप्तान हैं.

श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे से किया इनकार

-mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.