हयात के हुस्न के दीवाने रोहित

0

हमेशा अपनी बोल्ड तस्वीरों और बयानों से सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली यह हसीना, एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाई हुई है। यह हसीना बिग बॉस में भी अपना जलवा बिखेर चुकी है और काफी विवादित प्रतियोगी के रूप में सबके दिलो-दिमाग पर छाई रही हैं। यह हसीना कोई और नहीं बल्कि सोफिया हयात हैं, जिन्होंने इस बार एक ऐसा खुलासा किया है जिससे सोशल मीडिया से लेकर क्रिकेट जगत तक हड़कंप मच गया है।

Image result for sofiya hayat

जी हां सोफिया हयात ने खुलासा करते हुए कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज और उपकप्तान, रोहित शर्मा के साथ उनका रिलेशनशिप था।

Image result for sofiya hayat

गौरतलब है कि, सभी के दिलों पर अपनी दिलकश अदाओं से राज करने वाली सोफिया हयात, अपनी ज़िन्दगी के बारे में एक किताब लिखने जा रही हैं। इस किताब में वे भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज रोहित का भी जिक्र करने की इच्छा रखती हैं।

Image result for sofiya hayat with rohit

सोफिया ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि, भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ वे रिलेशनशिप में थीं, और वे अपनी इस किताब में इस रिश्ते का खुलासा करने वाली हैं।

Related image

आगे सोफिया ने कहा कि, यह धाकड़ बल्लेबाज मुझ पर जान छिड़कते थे। इतना ही नहीं हमारा बहुत ही नजदीकी रिश्ता रहा है।

Related image

सोफिया ने कहा कि उन्होंने रोहित शर्मा के साथ काफी वक़्त गुजारा है। इतना ही नहीं सोफिया ने तो यहां तक कह डाला कि, लंदन में रोहित शर्मा ने अपनी पहली मीटिंग के दौरान उन्हें किस भी किया था।

Related image

सोफिया ने जानकारी दी कि फिर उनके रिश्ते में दरार आ गई और दोनों का रिश्ता टूट गया। सोफिया ने कहा कि, रोहित ने मुझे अपना फैन बताते हुए, अपने दोस्तों से मिलवाया। इस वजह से मेरा दिल टूट गया और हम दोनों में दूरियां पैदा होने लगीं।

Image result for rohit sharma

हालांकि सोफिया द्वारा किए गए इस खुलासे पर रोहित शर्मा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। (प्रभात)

Ind vs NZ 2019 : विराट या विलियमसन, किसमें है दम?

IND vs NZ : पहला वनडे, टीम में होगा बड़ा बदलाव

Ind vs NZ 2019 : न्यूजीलैंड में भारत का शर्मनाक रिकॉर्ड!

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.