website counter widget

पूर्व WWE स्टार ने बनाई अपनी रेसलिंग कंपनी

0

आज के वक्त में WWE से बड़ी कोई रेसलिंग कंपनी नहीं है। कई नई कंपनियां शुरू हुईं, लेकिन वह WWE का मुकाबला नहीं कर सकी। TNA, ROH ,NJPW और lUCHA UNDERGROUND, WWE को टक्कर देने के लिए मैदान में है। अब WWE के पूर्व स्टार कोडी रोड्स अपनी नई कंपनी लेकर आ रहे हैं।

कोडी रोड्स, द यंग बक्स और एडम पेज के साथ मिलकर ‘All Elite Wrestling’  नाम से एक कंपनी ला रहे हैं। इस नई कंपनी को टोनी खान लीड करेंगे। टोनी खान अरबपति शाहिद खान के बेटे हैं। उनकी हिस्सेदारी NFL की टीम जैक्सनविले जगुआर और फुलहैम एफसी में है। शाहिद विश्व के सबसे अमीर लोगों में 217वें स्थान पर आते हैं।

इससे पहले कॉडी रोड्स ने सितंबर 2018 में ऑल इन वन नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसमें लगभग 11 हजार दर्शकों ने हिस्सा लिया था। ऐसा अमरीका की इतिहास में पहली बार हुआ था कि WWE को छोड़ दूसरे कोई इंवेट में 15 हजार से ज्यादा टिकट बिके हों।

कॉडी रोड्स ने जीती अब तक की चैंपियनशिप

– WWE टैग टीम चैंपियनशिप – 7 बार

– WWE इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप – 2 बार

– WCPW इंटरनेट चैंपियनशिप – 1 बार

– ROH चैंपियनशिप – 1 बार

– ROH 6 मैन टैग टीम चैंपियनशिप – 1 बार

– OVW हैवीवेट चैंपियनशिप – 1 बार

– OVW  टेलीविजन चैंपियनशिप – 1 बार

– OVW  साउथ टैग टीम चैंपियनशिप – 2 बार

– न्यू हेवीवेट चैंपियनशिप – 1 बार

– IWGP यूनाईटेड स्टेट चैंपियनशिप – 1 बार

– GFW चैंपियनशिप – 1 बार

– BPW चैंपियनशिप – 1 बार

– Alpha टैग टीम चैंपियनशिप – 1 बार

WWE  : ये रहे 2018 के बेहतरीन मैच

PHOTOS  : 2018 में WWE  में कौन-कौन बना चैंपियन

WWE : जॉन सीना की धमाकेदार वापसी

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.