website counter widget

Video : आखिर रोहित शर्मा ने क्यों पकड़ा युवी का गला ?

0

आईपीएल (IPL) के बारहवें सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को एक रन से शिकस्त देकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने चौथी बार इस खिताब पर अपना कब्ज़ा जमा लिया है। इस बार आईपीएल खिताब को जीतने के बाद अब मुंबई इंडियंस टीम सबसे ज्यादा बार IPL खिताब जीतने वाली टीम (IPL Final 2019 Winner MI Dance Party) बन गई हैं। गौरतलब है कि 12 मई रविवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच IPL12 का फ़ाइनल मैच खेला गया। मुंबई इंडियंस ने चेन्नई को 1 रन से शिकस्त देकर यह सीजन अपने नाम कर लिया। चेन्नई 3 बार आईपीएल विजेता रह चुकी है।

चेन्नई को आखिरी गेंद भारी पड़ गई, जीता मुंबई 

मैच जीतने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न (IPL Final 2019 Winner MI Dance Party) भी मनाया। इस दौरान खिलाड़ियों ने आफ्टर पार्टी का आयोजन किया। टीम के खिलाड़िओं द्वारा मनाई गई इस आफ्टर पार्टी का वीडियो मुंबई इंडियंस के आधिकारिक पेज पर भी पोस्ट किया गया है। इस पार्टी में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा युवराज सिंह के साथ रैप करते हुए नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में रोहित शर्मा और युवराज सिंह साथ में गाना गाते हुए और पार्टी को एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मस्ती भरे इस माहौल में रोहित शर्मा युवराज सिंह का गला पकड़ लेते हैं। इस दौरान सभी खूब धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

World Cup 2019 : जानिए कब होंगे भारत के मुकाबले, यह है पूरा शेड्यूल

IPL Final 2019 Winner MI Dance Party :

गौरतलब है कि युवराज सिंह को इस बार के सीजन में बेस प्राइस पर खरीदा गया था और उन्होंने शुरआती 4 मैच ही खेले। इसके बाद युवी प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाने में नाकामयाब रहे। मुंबई इंडियंस के नाम चौथी बार आईपीएल का खिताब हुआ तो युवी ने जमकर जश्न मनाया। आईपीएल के इस सीजन का फ़ाइनल मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था।

World Cup 2019 : केदार की जगह किस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.