फुटबॉल मैच में चीयरलीडर्स थिरका, मचा दी धूम

0

चीयरलीडर्स का नाम सुनते ही मन में खूबसूरत लड़कियां गाने पर डांस करती नज़र आती हैं, लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर एक पुरुष चीयर लीडर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो अमरीका के टेक्सास का है। टेक्सास स्थित नवारो कॉलेज में फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया था। इस मैच में दर्शकों के मनोरंजन के लिए चीयरलीडर्स को भी बुलाया गया था,लेकिन एक मेल चीयरलीडर ने मैच में उपस्थित सभी दर्शकों का दिल जीत लिया। यहां तक कि इस मेल चीयरलीडर ने महिला चीयरलीडर्स से भी ज़्यादा अच्छा परफॉमेंस दिया।

वायरल हो रहे वीडियो में नज़र आ रहा है कि यह युवक कुछ महिला चीयरलीडर के साथ खड़ा है और परफॉर्म कर रहा है। बिल्कुल प्रोफेशनल अंदाज में डांस कर रहे इस युवक ने दर्शकों और खिलाड़ियों का मनोरंजन किया। सभी दर्शक महिला चीयरलीडर्स को छोड़कर इस युवक को देखने लगे। इस फुटबॉल मैच में महिला चीयरलीडर्स के बीच में खड़े पुरुष चीयरलीडर ने बेहतरीन परफॉरमेंस दिया है। टेक्सास के इस मेल चीयरलीडर का नाम लडैरिस मार्शल है।

खेल के दौरान मेल चीयरलीडर अपनी टीम को चीयर कर रहा है। अपने लाजवाब मूव्स के कारण फेमस हो चुके लडैरिस मार्शल ने मीडिया से बातचीत में बाताया कि ईमानदारी से बताऊं तो लोगों का प्यार पाकर मुझे काफी खुशी मिल रही है। मुझे लगता है कि मैंने लोगों को खुश कर दिया। उनके वायरल हुए इस वीडियो को अभी तक 12 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

फ्लोरिडा के रहने वाले लडैरिस को अपनी बहन और चाची से इस कला का शौक लगा। भारत में भी मैच के दौरान चीयरलीडर्स की मौजूदगी बढ़ने लगी है। खेल में ग्लैमर का तड़का लगाने की परंपरा पश्चिमी देशों से आई है जहां बास्केटबॉल, बेसबॉल या बॉक्सिंग में दर्शकों को लुभाने के लिए इनका भरपूर अपयोग किया जाता है। भारत में फिलहाल आईपीएल मैच में चीयरलीडर्स को बुलाया जाता है।

https://www.facebook.com/victoryfortoday/videos/319559411946146/

Share.