नताशा और हार्दिक ने की सगाई तो वीडियो हुआ वायरल

0

प्यार कभी भी और किसी से भी हो जाता है इसका कोई समय नहीं होता और अगर प्यार सच्चा हो तो एक जन्म क्या इंसान 7 जन्मों तक साथ रह सकता है। फेमस क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और जानी-मानी अभिनेत्री नताशा स्तांकोविक (Hardik Pandya Engaged To Natasha Stankovic) के बारें में आज हर कोई जानना चाहता है कि आखिर दोनों कैसे एक दूसरे के हो गए। बॉलीवुड की अदाकाराओं का क्रिकेटरों पर दिल आना कोई नई बात नहीं है। क्रिकेटर और ऐक्ट्रेस की लव स्टोरी बेहद पुरानी रही है। कभी टीम इंडिया के कप्तान रहे नवाब पटौदी पर शर्मिला टैगोर का दिल आ गया था। वहीं हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली से शादी रचाई है।

Hardik B’day : रंग तो महज नकाब है, हुनर देखो बाबू

अब इस कहानी Hardik Pandya Engaged To Natasha Stankovic) में एक और नया नाम जुड़ गया है। वह नाम है भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का जिनका दिल ऐक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक पर आ गया है। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब उन्होंने सगाई कर ली है। 1 जनवरी 2020  ये वो तारीख है, जिस दिन इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने सारे हिंदुस्तान को बताया कि वो अब बैचलर नहीं रहे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर कंफर्म किया कि उन्होंने सगाई कर ली है नताशा स्टैनकोविक के साथ। नताशा ने हार्दिक के साथ अपनी एंगेजमेंट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया, जिसे आप यहां देख सकते हैं। भारत में ऐसा कोई इंसान नहीं जो हार्दिक पंड्या को नहीं जानता हो लेकिन ये नताशा कौन हैं जिस पर हार्दिक का दिल आया है।

Hardik Patel को भरी सभा में पड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

गौरतलबा है कि नताशा सर्बिआई मूल की मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस (Hardik Pandya Engaged To Natasha Stankovic)  हैं जो यूरोप के सर्बिया (Serbia of Europe) में पैदा हुईं और वहीं पली बढ़ीं। बचपन से ही डांस में इंट्रेस्ट रखती थीं, इसलिए डांस फॉर्म बेली की प्रॉपर ट्रेनिंग भी ले ली। साल 2001 में उन्होंने आर्ट्स और सिनेमैटोग्राफी में ग्रेजुएशन (Graduated in Arts and Cinematography) किया और फिर बेलग्रेड आर्ट यूनिवर्सिटी से आर्ट्स में मास्टर्स की डिग्री हासिल की। साल 2012 में वो इंडिया आ गईं और यहां उन्हें पहला मौका मिला 2013 में आई प्रकाश झा (Prakash Jha) की फिल्म ‘सत्याग्रह (Satyagraha)’ में। नताशा ने ‘सत्याग्रह’ में एक डांस नंबर किया था। गाने का नाम था ‘अइयो जी’, जिसमें उनके साथ अजय देवगन दिखाई दिए थे। इसके बाद 2014 में उन्हें बिग बॉस के सीजर 8 में जाने का मौका मिला। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान दिलाई बादशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू’ ने। इसके अलावा उन्होंने और भी कई फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं। ‘नच बलिए’ में भी नताशा नज़र आ चुकी हैं। हार्दिक से पहले एक्टर अली गोनी के साथ नताशा का रिलेशन था लेकिन साल 2015 में अली के साथ उनका ब्रेकअप हो गया। उसके बाद नताशा हार्दिक से मिली दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और अब सगाई कर ली है।

IPL 2020 Auction: इन 3 टीमों के पास हैं सबसे खतरनाक भारतीय खिलाड़ी

Prabhat Jain

Share.