हिटमैन के Hit Six ने जीता India का दिल, Big B भी हुए दीवाने

0

अभी इंडिया और न्यूजीलैंड (Ind Vs NZ t20) के बीच 5 T20 मैचों की श्रंखला चल रही है। इस सीरीज का तीसरा T20 मैच कल यानी 29 जनवरी बुधवार को हैमिल्टन में खेला गया जहां मैच आखिरी पलों में रोमांचक स्थिति में पहुंच गया। मैच के आखिरी ओवर में मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी कर आखिरकार मैच को टाई करा दिया और फिर मौका आया सुपर ओवर का। सच कहें तो मोहम्मद शमी ने भारत की डूबती नैया को संभाल लिया। इसके बाद सुपर ओवर में न्यूजीलैंड की तरफ से भारत को 17 रनों का मुश्किल लक्ष्य दिया गया जिसके जवाब में केएल राहुल (K. L. Rahul) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शुरूआती 4 गेंदों में 8 रन बना लिए थे। अब भारत को 2 गेंदों में चाहिए थे 10 रन और स्ट्राइक पर थे इंडियन क्रिकेट टीम के हिटमैन रोहित शर्मा। बस फिर क्या था आखिरी दो गेंदों में रोहित ने लगातार 2 छक्के लगाए और दिला दी जीत टीम इंडिया को। इस जीत के साथ जहां टीम इंडिया ने 3-0 के साथ सीरीज अपने नाम कर ली वहीं टीम इंडिया पहली ऐसी टीम बन गई जिसने न्यूजीलैंड की धरती पर लगातार तीन मैच जीतकर टी20 (T20 series Ind vs NZ) सीरीज अपने नाम कर ली।

रोहित शर्मा ने छक्का लगाकर सुपर ओवर में दिलाई जीत, भारत का सीरीज पर कब्ज़ा

Hitman के Hit Six ने जीता India का दिल, Big B भी हुए दीवाने | India vs Newzealand 3rd T20

Hitman के Hit Six ने जीता India का दिल, Big B भी हुए दीवाने | India vs Newzealand 3rd T20कल यानी 29 जनवरी बुधवार को हैमिल्टन में खेला गया T20 मैच सुपर ओवर का में पहुंच गया और भारत को 2 गेंदों में चाहिए थे 10 रन। स्ट्राइक पर थे इंडियन क्रिकेट टीम के हिटमैन रोहित शर्मा। बस फिर क्या था आखिरी दो गेंदों में रोहित ने लगातार 2 छक्के लगाकर टीम इंडिया को 3-0 से सीरीज जिता दी। #RohitSharmaSix #Hitman #IndVsNz #IndianCricketTeam #lastballsix #rohitsharmalastballsix #cricketbestbatsman

Talented India News द्वारा इस दिन पोस्ट की गई गुरुवार, 30 जनवरी 2020

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लगाए आखिरी छक्के को कई लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इस आखिरी छक्के के साथ ही लोगों ने जीत का शानदार जश्न मनाया। हर किसी की जुबान पर केवल रोहित का नाम था और हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा था। और हो भी क्यों न आखिर रोहित ने ऐसा कारनामा कर दिखाया था जिसकी सभी को उम्मीद थी और इसी वजह से उन्हें हिटमैन कहा जाता है। देखें रोहित का वह आखरी शॉट।

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल किया

रोहित ने जो काम किया उसकी तारीफ करने से खुद को सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन भी नहीं रोक पाए। उन्होंने अनोखे अंदाज में रोहित की तारीफ की। ट्वीट में बिग बी ने एक क्रिकेट के दीवाने की तरह तीन बार INDIA लिखा और रोहित की तारीफ की। आप खुद देख लीजिए क्या लिखा बिग बी ने।

हालांकि मैच का फैसला आने के बाद सोशल मीडिया पर केवल टीम इंडिया और रोहित शर्मा ट्रेंड करते रहे। रोहित शर्मा अभी भी सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं और सोशल मीडिया पर उनका वह आखिरी सिक्सर जमकर वायरल हो रहा है। टीम की जीत के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी रोहित की जमकर तारीफ की और कहा कि उन्हें रोहित की क्षमता पर पूरा भरोसा था। रोहित को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

न्यूजीलैंड दौरे से पहले भारतीय टीम को लगा तगड़ा झटका

Share.