न्यूजीलैंड के फैन ने लगाए भारत माता की जय के नारे, वीडियो वायरल

0

क्रिकेट मैच को लेकर सारे देश के लोग उत्साह में रहते है। इस खेल को पूरी दुनिया में बड़ी ही दिलचस्पी के साथ खेला और देखा जाता है। हर देश के लोग अपने अपने देश को सपोर्ट करते है, इसी बीच बीते बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड (India vs new zealand) के बीच टी20 (Nz Vs Ind 4th t20) सीरीज का तीसरा मैच हैमिल्टन के सेडन में खेला गया जिसमे भारत ने न्यूजीलैंड को लगातार तीसरा मैच हराकर सीरीज भारत के नाम कर ली। हम आपको बता दें इस मैच के साथ साथ भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली बार टी20 (Ind Vs Nz) सीरीज अपने नाम की है।

हिटमैन के Hit Six ने जीता India का दिल, Big B भी हुए दीवाने

तीसरा मुकाबला बड़ा ही रोमांचक रहा, भारत ने पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 179 रनों का स्कोर बनाया जिसको चेस करने उतरी न्यूजीलैंड ने भी 6 विकेट पर 179 रन बनाए और मैच टाई हो गया, इसके बाद भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच सुपर ओवर हुआ जिसमे न्यूजीलैंड ने 17 रन बनाए जिसको भारत के हिटमैन रोहित शर्मा ने आखरी दो गेंदों पर छक्के लगाकर मैच जीत लिया। मैच में काफी उतार चढ़ाव आते रहे लेकिन दोनों ही टीमों के समर्थक अपनी अपनी टीम को सपोर्ट करते रहे। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा जिसमे एक लड़का भारत माता की जय के नारे लगाते हुए नजर आ रहा है।

रोहित शर्मा ने छक्का लगाकर सुपर ओवर में दिलाई जीत, भारत का सीरीज पर कब्ज़ा

https://www.facebook.com/talentednewsnetwork/videos/469154387304765/

दरअसल यह फैन न्यूजीलैंड का बताया जा रहा है। इस वीडियो को काफी लाइक किया जा रहा है इस यह वीडियो भैयाजी नाम के ट्वीटर यूजर ने शेयर किया। इसके बाद इसे खूब शेयर किया गया। इस वीडियो को अब तक 1300 से अधिक बार रिट्वीट किया जा चुका है। वीडियो में साफ दिख रहा है हिंदी बोलने में उस लड़के को दिक्कत हो रही है लेकिन भारतीय फैन उसको भारत माता की जय का नारा सिखा रहे हैं इसके बाद वो लड़का हाथ उठाकर भारत माता की जय बोलता है। दावा यह भी किया जा रहा है की ये वीडियो भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे मैच का है। भारत का टी20 में यह दूसरा टाई था। इससे पहले 2007 में टी20 विश्व कप में भारत का पहला टाई पाकिस्तान से हुआ था।

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल किया

-Tarun lalwani

Share.