भज्जी का VIDEO देख फैंस बोले, “जिंदगी हो तो भज्जी जैसी”

0

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व धुरंधर स्पिनर बॉलर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh Royal Lifestyle Video) जिन्हें सभी भज्जी के नाम से जानते हैं, और उनकी लाइफस्टइल के बारे में भला किसे नहीं पता। भज्जी की लाइफस्टाइल के बारे में सभी जानते हैं और उनके कई वीडियो भी जारी किए जा चुके हैं जिनमें उनकी रॉयल और मस्तीभरी लाइफस्टाइल (Harbhajan Singh’s Royal Lifestyle) के बारे में बताया जा चुका हैं। हालांकि भज्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी तगड़ी है। भज्जी अपने फैंस के लिए हमेशा ही सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। आज भज्जी भले ही क्रिकेट से दूर हों लेकिन अपने फैंस के बीच वे हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। भज्जी आए दिन कुछ न कुछ ऐसा जरूर करते हैं जिसकी वजह से उनके फैंस उनके और भी ज्यादा दीवाने हो जाते हैं। भज्जी अपनी हरकतों से हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतते रहते हैं। रविवार यानी 9 फ़रवरी को हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर (Harbhajan Singh Twitter) अकाउंट से एक ऐसा ही एक वीडियो (Video viral)  शेयर किया जिसकी वजह से वे एक बार फिर से सुर्ख़ियों में छा गए हैं और उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में भज्जी (Harbhajan Singh Royal Lifestyle Video) ने अपनी लाइफस्टाइल को शेयर किया है।

Cricket Diary : क्यों आंखों के नीचे काला स्टीकर लगते थे शिवनारायण चंद्रपॉल

भज्जी का VIDEO देख फैंस बोले, "जिंदगी हो तो भज्जी जैसी"

भज्जी का VIDEO देख फैंस बोले, "जिंदगी हो तो भज्जी जैसी"भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक VIDEO शेयर किया हैं जिसमे वो अपनी लाइफ के कुछ मस्ती वाले पल अपने फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। इस वीडियो में भज्जी काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रह हैं जिसे देख फैंस उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।#TeamIndia #HarbhajanSingh #CricketNews

Talented India News द्वारा इस दिन पोस्ट की गई सोमवार, 10 फ़रवरी 2020

तो देखा आपने कि भज्जी कितनी मस्ती भरी जिंदगी जी रहे हैं। इस वीडियो में हरभजन (Harbhajan Singh Royal Lifestyle Video) ने अपनी लाइफस्टाइल का एक बेहद छोटा सा हिस्सा शेयर  किया है लेकिन वह बेहद ही मस्ती से भरा है और उस वीडियो को जो भी देख रहा है वह सिर्फ वाह-वाह कर रहा है। दरअसल इस वीडियो में भज्जी (Harbhajan Singh Video Viral) बिस्तर से उठते हैं और अपनी टी-शर्ट उतारते हुए स्वीमिंग पूल के पास पहुंच जाते हैं और उसमे छलांग लगा देते हैं। फिर वे तैरते हुए दूसरे छोर पर पहुंच कर बाहर आते हैं और फिर एक स्लाइडिंग झूले पर चढ़ जाते हैं। अब भज्जी (Harbhajan Singh Royal Lifestyle Video) झूले से स्लाइड करते हुए दरिया में जा गिरते हैं। 40 सेकंड के इस वीडियो में भज्जी की मस्तीभरी लाइफ के बारे में पता चलता है। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस उनके इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। कई फैंस लिखते हैं कि लाइफस्टाइल हो तो भज्जी जैसी। वहीं इस वीडियो पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी कमेंट किया और लिखा – “सुपर्ब पाजी बेस्ट लाइफ।”

Cricketers Shradhanjali For Arun Jaitley : क्रिकेटर्स ने दी Arun Jaitley को भावपूर्ण श्रद्धांजलि

गौरतलब है कि हरभजन सिंह (Harbhajan Singh Royal Lifestyle Video) ने अपने ट्विटर अकाउंट(Harbhajan Singh Twitter)  से इस वीडियो को शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने अपने इस वीडियो पर कैप्शन लिखा है कि, “मेरी जिंदगी… खाओ, सोओ, तैरो और दोहराओ।” अब उनके इस वीडियो पर उनके फैंस की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और सभी भज्जी की इस लाइफस्टाइल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अधिकतर फैंस का कहना है कि लाइफस्टाइल हो तो भज्जी (Harbhajan Singh Lifestyle) जैसी हो। खबर लिखे जाने तक उनके इस वीडियो को डेढ़ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 24 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। रीट्वीट की बात की जाए तो भज्जी के इस वीडियो को 1 हजार से भी ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। टेस्ट मैचों में सर्वाधिक विकेट लेने की वजह से भज्जी को भज्जी “द टर्बनेटर” कहा जाने लगा। भज्जी ने कुल 103 टेस्ट मैच खेलें हैं जिनमे उन्होंने 417 विकेट लिए। वन डे मैच की बात करें तो भज्जी (Harbhajan Singh)  ने 236 मैच खेले जिसमे उन्होंने 269 विकेट चटकाए। इसके बाद टी-20 फॉर्मेट में भी भज्जी (Harbhajan Singh Royal Lifestyle Video) ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने 28 टी-20 मैच खेले जिसमे उन्होंने 25 विकेट झटके हैं। हरभजन सिंह ने 17 अप्रैल 1998 को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए वनडे मैच से अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच 25 अक्टूबर 2015 को दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेला था। टेस्ट मैच में हरभजन सिंह की एंट्री 25 मार्च 1998 को हुई थी और उन्होंने अपने करियर का पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया  के खिलाफ खेला था। उनका आखिरी टेस्ट मैच 10 जून 2015 को बांग्लादेश के खिलाफ खेला गया। हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) यानी IPL में भी खेल चुके हैं। IPL की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की तरफ से हरभजन मैच खेल चुके हैं। भज्जी किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान भी रह चुके हैं।

CRICKET QUIZ! विश्व कप 2019 से जुड़े 10 सवाल, क्या जवाब दे पाएंगे आप?

Prabhat Jain

Share.