WWE में नज़र आएगी ‘दंगल गर्ल’

0

WWE की पुरी दुनिया दिवानी है। हर कोई एक बार WWE का रैसलर बना चाहता है। WWE में अब भारत के रैसलर भी देश का नाम रोशन कर रहे है। द ग्रेट खली, जिंदर महल, सिंह बदर्स, कविता देवी ने WWE में काफी नाम कमाया है। अब भारत की एक ओर पुत्री WWE की तैयारी में जुट गई है। दंगल गर्ल गीता फोगाट जल्द WWE में रैसलरों को धूल चटाते नज़र आएंगी।

बता दें की मार्च के पहले हफ्ते में WWE मुंबई में ट्राइआउट का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें करीब 40 प्रतिभोगी हिस्सा लेंगे। भारत की महिला रैसलर गीता फोगाट ने हाल ही में Instagram पर एक फोटो शेयर किया है। फोटो और उसमें डाले गए कैप्शन को देख लगा रहा है कि गीता WWE ट्राइआउट की तैयारी में जुटी हुई है। अब उनका अगला टारगेट WWE में भारत का नाम रोशन करना है।

गीता ने Instagram पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘एक लड़की होने की वजह से जब लोग कहें कि तुम उस काम को करने के लिए नहीं बनीं, क्यों कुछ एरीना में परफॉर्म करना तुम्हारे लिए नहीं बना, क्यों तुम्हें सेफ खेलने की जरूरत है। यही मौका है अपने काम से ऐसे लोगों को चुप कराने का।’

सिर्फ इतना ही नहीं, WWE इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज ने गीता के इस पोस्ट को लाइक किया है। वहीं टेलीविजन के चर्चित चेहरे करणवीर बोहरा ने गीता ऑल द बेस्ट कहा है। इन सब बातों से लग रहा है कि गीता अब WWE रैसलर बनने की तैयारी में जुट गई हैं। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

गीता फोगाट ने पूरे देश में काफी प्रसिद्ध है। गीता कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वालीं देश की पहली महिला रैसलर है। गीता की लोकप्रियता का फायदा सीधे तौर पर WWE को हो सकता है।

कुशाग्र 

Video : रणवीर सिंह ने फैंस के उपर लगाईं छलांग

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.