खास मेहमान की मेजबानी करते दिखे धोनी

0

आईपीएल 2018 खत्म होने के बाद महेंद्रसिंह धोनी क्रिकेट से दूर अपनों के बीच फुर्सत के हसीन पल बिता रहे हैं। इन दिनों धोनी रांची में अपने फार्म हाउस में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने एक खास मेहमान को अपने फार्म हाउस पर लंच के लिए आमंत्रित किया।

वे विशेष अतिथि और कोई नहीं बल्कि भारत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेट प्रशंसक सुधीर गौतम हैं। टीम इंडिया और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर गौतम को तो आप जानते ही होंगे। दुनिया में कहीं भी टीम इंडिया का मैच हो, मैदान में सुधीर गौतम दिख ही जाते हैं, लेकिन इस बार वे कैप्टन कूल के नाम से मशूहर महेंद्रसिंह धोनी के फार्म हाउस पर देखे गए।

 

सुधीर गौतम को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने अपने फार्म हाउस पर लंच के लिए बुलाया था। सुधीर ने धोनी के परिवार के साथ लंच करते हुए तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डाला और लिखा कि स्पेशल दिन कैप्टन कूल के साथ। फार्म हाउस पर सुपर फैमिली के साथ सुपर लंच। शुक्रिया एमएस धोनी और साक्षी दी। आईपीएल की जीत के बाद आराम करते हुए कप्तान।

https://twitter.com/Sudhir10dulkar/status/1002512187493998593

आपको बता दें कि हाल ही में धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल-11 का खिताब जीता है। चेन्नई सुपरकिंग्स तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली दूसरी टीम बन गई है।

Share.