website counter widget

विराट कोहली जीरो पर आउट हुए तो इंदौरियों ने ऐसे ली चुटकी

0

इंदौर: भारत के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की 243 रनों की शानदार पारी के दम पर भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन 493 रन बना लिए हैं. लेकिन कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli )इस पारी में बिना खाता खोले आउट हो गए स्थानीय होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium ) में खेले जा रहे पांच दिवसीय मैच के दूसरे दिन बांग्लादेश के सबसे सफल गेंदबाज अबु जायेद (Abu Zayed) ने कोहली को खाता भी नहीं खोलने दिया.जिससे होल्‍कर स्टेडियम में बैठे उनके हजारों प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी. वहीं सोशल मीडिया social media पर ठेठ इंदौरी अंदाज में उनकी खिंचाई भी की गई. कई क्रिकेटप्रेमियों और इंदौर के लोगों ने उन्हें भारत की दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाजी के लिए इंदौरी पोहा खाने की मजाकिया सलाह दी. और कई लोगों ने आउट होने पर चुटकी लेते हुए कहा इंदौर में पोहे नहीं खायेगा तो यही होगा।

रोहित फ्लॉप, जानें दूसरे दिन क्या होगी भारत की रणनीति!

कप्तान कोहली के शून्य पर आउट होने के बाद आयुष कचोलिया नाम के यूजर ने टि्वटर पर लिखा, ‘कोहली, मैंने आपको कहा था कि इंदौर के पोहे का स्वाद लो और सर्राफा चाट चौपाटी की सैर करो. चिंता की कोई बात नहीं, अब थोड़ा पोहा खाओ और दूसरी पारी में शतक बनाओ.’ फेसबुक उपयोगकर्ता समीर शर्मा ने हिन्दी बोलने के ठेठ इंदौरी अंदाज में लिखा, ‘मेरा क्या केना (कहना) हे (है) ये विराट इंदौर में पोए (पोहे) नी (नहीं) खाएगा, वीगन-वीगन करेगा, तो जीरो पे ही आउट होएगा।

दूसरा दिन: मयंक अग्रवाल ने जमाया शतक…

आपको बता दे की पोहा, इंदौर का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला नाश्ता  है. इंदौर का पोहा अपने पारंपरिक स्वाद के लिए देश-दुनिया में प्रसिद्ध है. शहर में पोहे की हजारों दुकानें हैं. जंहा खासतौर पर सुबह के समय इन दुकानों पर खाने के शौक़ीन लोगों की भीड़ लगी रहती है। ये कहना गलत नहीं होगा की चाहे ऑफिस जाने वाला आदमी हो या स्कूल जाने वाला स्टूडेंट इंदौर में बिना पोहा खाये नहीं जाता है। मतलब इंदौर में अधिकतर लोगों के दिन की शुरुआत पोहे के साथ होती है.

मयंक अग्रवाल के दोहरे शतक से रिकॉर्ड की बारिश

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.