website counter widget

इस बल्लेबाज ने मचाया ग़दर सिर्फ 9 गेंद में ठोंक डाले 46 रन

0

अबु धाबी(Abu Dhabi) में चल रही टी10 लीग के हर मैच में विस्फोटक बल्लेबाजी देखने को मिल रही है। लीग के 14वें मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। शेख जायद स्टेडियम(Sheikh Zayed Stadium) में मंगलवार को दिल्ली बुल्स और नॉर्दर्न वॉरियर्स(Delhi Bulls and Northern Warriors) की टक्कर हुई, जिसमें निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने अपने बल्ले से गेंदबाजों की जमकर धुलाई की निकोलस पूरन ने सिर्फ 25 गेंदों में 56 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर नॉर्दर्न वॉरियर्स को 6 विकेट से जीत दिला दी। मैच में दिल्ली बुल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 110 रन का अच्छा स्कोर बनाया। कप्तान मॉर्गन ने 28 गेंदों में 56 रन बनाए, लेकिन इसके बाद निकोलस पूरन के धमाल के सामने दिल्ली बुल्स के गेंदबाजों ने घुटने टेक दिए।

Aus vs Pak: पहला टेस्ट कब कहाँ देखें LIVE

वेस्टइंडीज (West indies) के बाएं हाथ के बल्लेबाज निकोलस पूरन लेंडल सिमंस(Lendl Simmons) के साथ ओपनिंग करने उतरे और उन्होंने आते ही दिल्ली बुल्स के गेंदबाजों की खबर लेना शुरू कर दिया। पूरन ने 4 चौके और 5 छक्के जड़ते हुए 25 गेंद में 56 रन ठोक दिए। पूरन के 46 रन तो सिर्फ चौके-छक्कों से ही बन गए। पूरन ने लेंडल सिमंस के साथ पहले विकेट के लिए 48 रनों की अच्छी साझेदारी की। इसके बाद आंद्रे रसेल(Andrea Russell) के साथ भी उन्होंने तेजी से रन बनाए। रसेल ने महज 8 गेंद में 22 रन बनाए, जिसमें रसेल ने दो चौके और दो छक्के जड़े।

IPL 2020 नहीं खेलेंगे युवराज, जानें वजह!

आपको बता दें निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) पर 4 टी20 मैच का बैन लगा हुआ है. लखनऊ में बांग्लादेश के खिलाफ हुई वनडे सीरीज के आखिरी मैच में उन्हें गेंद से छेड़छाड़ करते हुए पाया गया था जिसके बाद उनपर ये कड़ी कार्रवाई की गई. लेकिन उनपर इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने पर बैन लगा है वो इंटरनेशनल लीग में हिस्सा ले सकते हैं. बता दें गेंद से छेड़छाड़ का दोषी पाए जाने के बाद निकोलस पूरन ने फैंस और क्रिकेट बोर्ड से माफी मांगी थी. उन्होंने सजा को स्वीकार करते हुए कहा था कि वो भविष्य में कभी ऐसा काम नहीं करेंगे.

पिंक बॉल से बल्लेबाजों को ख़तरा

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.