भारत का स्कोर 400 के पार, किंग कोहली के भी 150 रन पूरे

0

विराट कोहली (Virat Kohli) के विशाल व्यक्तिगत स्कोर की बदौलत भारत विशाल स्कोर की ओर अग्रसर है। ताजा समाचार मिलने तक कप्तान कोहली 250 गेंदों का सामना कर 156 रन के निजी स्कोर स्कोर पर खेल रहे है केशव महाराज के ओवर की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर विराट कोहली ने 150 रन पूरे किए (India vs South Africa Cricket Score)। लंच के बाद टीम इंडिया का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 415 रन हो गया है। विराट कोहली का साथ रविंद्र जडेजा दे रहे है जो अभी 5 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए है।

इस मामलें में मेसी-रोनाल्डो से भी आगे है किंग कोहली

इससे पहले अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच 317 गेंदों में 159 रनों की विशाल साझेदारी हुई (India vs South Africa Cricket Score)। केशव महाराज की गेंद को अजिंक्य रहाणे डिफेंड करने की कोशिश कर रहे थे और लेकिन गेंद लगकर डी कॉक के हाथों में गई जिन्होंने बिना देरी किए रहाणे को स्टंप किया. रहाणे 168 गेंदों में 59 रन बनाकर आउट हुए.

कोहली के शतक और रहाणे के अर्धशतक से भारत विशाल स्कोर कि ओर

इससे पहले भारत के लिए पहली पारी में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 195 गेंद में 108 रन बनाए. पुजारा ने 112 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 58 रन बनाए अग्रवाल ने चेतेश्वर पुजारा (58) के साथ दूसरे विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी की.

पहला दिन: इन 3 बल्लेबाजों ने की अफ़्रीकी गेंदबाजों की धुलाई

-Mradul tripathi

Share.