चेतन चौहान ने की कोच रवि शास्त्री को हटाने की मांग

0

पूर्व भारतीय टेस्ट क्रिकेटर चेतन चौहान ने इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज में भारत को मिली हार के लिए कोच रवि शास्त्री को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने रवि शास्त्री को हटाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि रवि शास्त्री कमेंट्री में ही अच्छे लगते हैं। उन्हें कोच पद से हटा देना चाहिए।

पत्रकारों से मुखातिब होते हुए उत्तरप्रदेश सरकार में खेल मंत्री चेतन चौहान ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले रवि शास्त्री को कोच पद से हटा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बेहतरीन कमेंटेटर हैं और उन्हें वही करना चाहिए। चौहान ने कहा कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए था। दोनों टीमें बराबरी पर थी, लेकिन इंग्लैंड के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने भारतीय टीम को काफी परेशान किया और इस कारण टीम हार गई।

दुबई में एशिया कप क्रिकेट चैंपियनशिप में भारत की जीत की संभावनाओं के बारे में चौहान ने कहा कि टीम युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है। अच्छे नतीजे की उम्मीद है। बता दें कि भारतीय टीम इस समय एशिया कप खेलने के लिए दुबई गई हुई है। कप्तान विराट कोहली को इस दौरे के लिए आराम दिया गया है और रोहित शर्मा को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम को 4-1 से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद टीम की काफी आलोचना हो रही है। कोच रवि शास्त्री ने दौरे से पहले काफी आत्मविश्वास दिखाया था। सीरीज हारने के बाद उन्होंने टीम को 15-20 साल की बेस्ट टीम बताया था।

रवि शास्त्री का रिकॉर्ड नहीं तोड़….

केएल राहुल को लेकर शास्त्री ने किया खुलासा

Share.