Live मैच में मैक्सवेल ने की भविष्यवाणी एक गेंद बाद हुई सच, देखें Video

0

बिग बैश लीग (Big Bash League Glenn Maxwell) के दौरान खिलाड़ी हर रोज मैदान शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. बल्ले, गेंद और फील्डिंग से हर कोई कमाल कर रहा है. मगर ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटकस्‍टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अपनी भविष्यवाणी से कमाल करते हुए टीम को जीत दिला दी. दरअसल हुआ कुछ ऐसा मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Renegades) और मेलबर्न स्टार्स (Melbourne stars) के बीच खेले गए इस मुकाबले में रेनेगेड्स पहले बल्लेबाजी कर रही थी. तभी फील्डिंग कर रही स्टार्स टीम के कप्तान मैक्सवेल ने भविष्यवाणी की, जो एक गेंद बाद ही सच साबित हो गई.

T-20 Cricket : 2 मैचों में 1 रन देकर झटके 10 विकेट

यह बाकया मैच के दूसरे ही ओवर का था, जब नाथन काल्टर नाइल सैम हार्पर (Sam Harper) के लिए गेंद फेंक रहे थे. उस समय मैक्सवेल (Big Bash League Glenn Maxwell) मैदान पर ही माइक के जरिए कमेंटेटर्स से बात कर रहे थे. मैक्सवेल ने उनसे कहा कि हमें मिड ऑफ या मिड ऑन पर शायद कैच मिल सकता है और इसके एक गेंद बाद ही रेनेगेड्स के सलामी बल्लेबाज सैम को नाइल ने मिड ऑन पर कैच आउट करवा दिया. सैम नाइल की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश कर रहे थे. मगर सफल नहीं हो पाए.

ODI CRICKET: ये रहीं साल 2019 की सबसे बड़ी पारियां…

आपको बता दें की इस मैच (Big Bash League Glenn Maxwell) में पहले बल्लेबाजी करते हुए रेनेगेड्स ने निर्धारित ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए. रेनेगेड्स की ओर से शॉन मार्श ने सर्वाधिक 43 रन बनाए. जवाब में स्टार्स ने दो विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया. स्टार्स की ओर से मार्नस स्टोइनिस ने सर्वाधिक नाबाद 68 रन बनाए. वहीं मैक्सवेल (Glenn Maxwell) 40 रन पर नाबाद रहे.

Cricket Calendar: 3 बड़ी T-20 सीरीज, इन टीमों के बीच क्रिकेट का घमासान

-Mradul tripathi

Share.