जब CEO ने Employee के बीच पहुंच किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

0

हर ऑफिस का माहौल तनाव पूर्ण होता है और कर्मचारी (Dipali Goenka Dance Video Viral) तनाव में अपना कार्य करते हैं हालांकि कर्मचारी अपने दफ्तर के माहौल को खुशनुमा बनाए रखने की भरपूर कोशिश करते हैं और कई जगह कर्मचारी इसमें सफल भी रहते हैं लेकिन ये काफी कम दफ्तरों में देखने को मिलता है। वहीं आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आपको यकीन नहीं होगा कि किसी कंपनी की चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर यानी कि CEO अपने कर्मचारियों के साथ ऑफिस में ही डांस कर सकती है। दरअसल हम बात कर रहे हैं वेलस्पन इंडिया लिमिटेड (Welspun India Ltd) की चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (CEO) और ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर दीपाली गोयनका (Dipali Goenka) की। दीपिका ने अपने ऑफिस में कर्मचारियों के साथ एक बॉलीवुड गाने पर जमकर डांस किया जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा हो रही है और हर तरफ उनके इस विंदास स्वाभाव के चर्चे हैं। दीपिका के इस वीडियो को आरपीजी एंटरप्राइज़ेज़ (RPG Group) के चेयरमैन हर्ष गोयनका (Chairman RPG Group Harsh Goenka) ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है और दीपाली (Dipali Goenka Dance Video Viral) के डांस की तारीफ भी की।

मैकडोनाल्ड CEO को महंगा पड़ा, नाजायज़ संबंध

दीपाली (Dipali Goenka Dance Video Viral) का यह डांस वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर करते हुए हर्ष लिखते हैं, “दफ्तर में किसी सीईओ को डांस करते हुए देखना अपने आप में दुर्लभ है। यही रास्ता है सही माहौल बनाने का।” हर्ष की यह बात पूरे सोलह आने सच है क्योंकि जिस तरह दीपिका ने ऑफिस में अपने कर्मचारियों के बीच बिंदास अंदाज में डांस कर ऑफिस का पूरा माहौल बदल डाला ऐसा शायद ही कभी देखने को मिले। यह अपने आप में बहुत बड़ी और हैरान कर देने वाली बात है। बता दें कि दीपाली बॉलीवुड मूवी ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Movie Street Dancer 3D) के सबसे शानदार और पॉपुलर गाने ‘मुकाबला’ (Muqabla song) पर डांस कर रही हैं। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि दीपाली के डांस से उनके कर्मचारी भी काफी प्रभावित हो जाते हैं और उनके साथ डांस करने लगते हैं इसके बाद पूरा माहौल खुशनुमा हो जाता है। डांस के बाद सभी लोग जोरदार तालियां बजाकर अपनी CEO के डांस की तारीफ करते हैं। आप भी देखें ये वीडियो

Facebook CEO Mark Zuckerberg : फेसबुक फाउंडर मार्क जकरबर्ग कि चौंकाने वाली टिप्पणी

हर्ष गोयनका (Harsh Goenka shared the video) द्वारा यह वीडियो शेयर किए जाने और इसकी प्रशंसा किए जाने पर दीपाली (Dipali Goenka Dance Video Viral) ने हर्ष का शुक्रिया अदा किया और उनके ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, “शेयर करने के लिए धन्यवाद हर्ष गोयनका। मैं आपका वर्क प्लेस भी देखना पसंद करूंगी।” जबसे यह वीडियो सोशल मीडिया (video viral social media) पर आया है तभी से इसे बेहद पसंद किया जा रहा है और यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हर किसी का यही कमेंट है कि ऑफिस में ऐसा ही माहौल रहना चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, “इस तरह की एक्टिवटी ऑफिस का माहौल हल्का रखती है और लोग सही ढंग से काम कर पाते हैं।” खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 13 हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। री-ट्वीट की बात की जाए तो इसे 2100 बार री-ट्वीट किया जा चुका है।

पतंजलि CEO आचार्य बालकृष्ण AIIMS में भर्ती

Prabhat Jain

Share.