सोशल मीडिया पर छाया इंग्लिश में गाने वाला भिखारी

0

सोशल मीडिया (social media)पर रोजाना ही कुछ न कुछ वायरल (Indian Beggar Singing English Song) होता है। हम बात करें चाहे किसी तस्वीर की, किसी घटना की या फिर किसी वीडियो की, सोशल मीडिया (social media)  पर तेजी से वायरल हो जाती हैं और बेहद तेजी से सभी के मोबाइल तक पहुंच जाती है। ऐसा ही एक और नया वीडियो सोशल मीडिया (viral video social media)  पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है और जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह आश्चर्य में है कि ऐसा आखिर हो कैसे सकता है? क्योंकि ये वीडियो (viral video)  किसी सेलिब्रिटी का, नेता का या फिर किसी चर्चित चेहरे का नहीं बल्कि एक भिखारी का है। (Indian Beggar Singing English Song) जी हां अब आप ये सुनकर थोड़ा हैरान जरूर हुए होंगे की भला किसी भिखारी का वीडियो (viral video) क्यों वायरल हो रहा है? आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है जिसे लोग देखने के लिए इतने बैचेन हो रहे हैं। तो आपको बता दें ये वीडियो जिस भिखारी है वो फर्राटेदार अंग्रेजी बोलता है। अब आप सोच रहे होंगे कि भला इसमें क्या नया है ऐसे वीडियो पहले भी आ चुके हैं जिसमे भिखारी फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हुए नज़र आए हैं। अंग्रेजी बोलना तक तो ठीक है लेकिन ये जनाब तो अंग्रेजी में गाना गा रहे हैं। नहीं हुआ न यक़ीन आपको? तो खुद ही सुन लीजिए इनका गाना।

Pagal Sa Rapper Song : Youtube पर हिट बंटाई का नया गाना….

इंग्लिश बोलने वाला इंडियन भिखारी जो अंग्रेजी में गाना भी गाता | Viral Video Of Indian Beggar

इंग्लिश बोलने वाला इंडियन भिखारी जो अंग्रेजी में गाना भी गाता | Viral Video Of Indian Beggarएक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है और जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह आश्चर्य में है कि ऐसा आखिर हो कैसे सकता है? क्योंकि ये वीडियो किसी सेलिब्रिटी का, नेता का या फिर किसी चर्चित चेहरे का नहीं बल्कि एक भिखारी का है। #ViralVideo #TrendingVideo #BeggarSinging

Talented India News द्वारा इस दिन पोस्ट की गई गुरुवार, 30 जनवरी 2020

तो देखा आपने कि किस तरह इस भिखारी (Indian Beggar Singing English Song) ने अंग्रेजी में बेहद शानदार गाना सुनाया। भिखारी ने अपना नाम सनी बाबा बताया। हालांकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता यह वीडियो कहां का है ये तो स्पष्ट नहीं हुआ लेकिन इतना तो तय है कि इस भिखारी को काफी समझ है या फिर यह भी पढ़ा लिखा हुआ है। वैसे देखा जाए तो हमारे देश में न तो भिखारियों की कमी है न उनमें टैलेंट की। दूसरी तरह से देखें तो ये टैलेंट नहीं मजबूरी भी हो सकती है। मजबूरी भूख की, मजबूरी गरीबी की, मजबूरी पेट भरने की या मजबूरी बेरोजगारी की। हमारे देश में आज न जाने कितने ही ऐसे लोग हैं जो वेल एजुकेटेड हैं, इंग्लिश (english) बोलने में सक्षम हैं, टैलेंटेड हैं उनमें समझ है हर किसी चीज़ को समझने की लेकिन उनकी पढ़ाई-लिखाई, (Indian Beggar Singing English Song) टैलेंट सब बेकार है क्योंकि उन्हें रोजगार नहीं मिलता। मजबूरी में कई लोग दूसरे काम करने को मजबूर हो जाते हैं क्योंकि इस दुनिया में सबसे खतरनाक होती है पेट के आग जो व्यक्ति को कुछ भी करने पर मजबूर कर देती है।

Main Janta Hoon Song : फिल्म ‘द बॉडी’ का दूसरा रोमांटिक गाना, देखें VIDEO

आज देश में न जाने कितने ऐसे भिखारी (Indian Beggar Singing English Song) हैं जिनमें टैलेंट है, जो अंग्रेजी बोलते हैं, अंग्रेजी में बात करते हैं और अंग्रेजी में गाना गाते हैं लेकिन वक़्त और मजबूरी उन्हें ऐसा काम करने को मजबूर कर देती है। साल 2017 के अप्रैल माह में भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जो पश्चिम बंगाल के चित्तरंजन रेलवे स्टेशन का था, जहां एक भिखारी धड़ाधड़ अंग्रेजी बोल रहा था। उसके बाद उसी साल अक्टूबर माह में एक और वीडियो सामने आया था जिसमें एक भिखारी ने अपनी कहानी बताई थी कि वह कैलिफोर्निया (California)से M.SC medical साइंस पढ़ा हुआ है लेकिन कैसे उसे भिखारी बनना पड़ा। एक बार फिर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल (Video viral)  हो रहा है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं, उसे लाइक कर रहे हैं, शेयर कर रहे हैं और उस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए भिखारी (Indian Beggar Singing English Song) की तारीफ कर रहे हैं लेकिन उसके पीछे की असल वजह न तो कोई जानता है और न शायद जानना चाहता है क्योंकि हर किसी को सिर्फ और सिर्फ सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल करना है और ज्यादा से ज्यादा सुर्खियां बटोरनी हैं।

Checkmate Song : Bahut Hard…EMIWAY का नया गाना

Prabhat Jain

Share.