sex video viral होने के बाद सोना बाबू खुद आई सामने

0

राजस्थान में सोना बाबू (Sona Babu) के नाम से मशहूर कॉमेडियन और राजस्थानी गानों की कलाकार प्रिया गुप्ता (Rajasthani artist Priya Gupta) का इन दिनों सोशल मीडिया(social media) पर तेजी से एक अश्लील वीडियो वायरल (Porn video viral) हो रहा है. जिसको लेकर लोगों में भारी आक्रोश है। प्रिया गुप्ता ने वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर पहले ही कहा है की ये उन्हें बदनाम करने की साजिस है। अब उसके बाद वीडियो (Sona Babu Sex Video) की असलियत लेकर प्रिया गुप्ता खुद लाइव आई और वीडियो को फेक बताया है। एवं असलियत बताते हुए फफककर रो रही है।

Priya Gupta Sona Babu Sex Video : राजस्थानी सुपरस्टार प्रिया गुप्ता का sex video viral

प्रिया गुप्ता (Sona Babu Sex Video) ने लाइव आकर कहा की “आप सब लोग सोच रहे होंगे की मैं क्यों रो रही हूँ। हालांकि मुझे पता है ये वीडियो मेरा नहीं है मेरेको क्या सभी को पता है की ये वीडियो मेरा नहीं है। मेरे जो भी अपने है उनसब ने बोला बेटा वो तेरा वीडियो नहीं है। लेकिन आप सब लोग तो अपने अपने घरों में आराम से सो रहे हो यहां मुझे नींद तक नहीं आ रही है। इसलिए नींद नहीं आ रही है की जिसने भी ये नीच और ये इतनी गन्दी हरकत की है। उस बन्दे के खिलाफ अभी तक एक भी सबूत नहीं मिला है। बस यही सोचकर मुझे नींद नहीं आ रही है। अगर उसके खिलाफ एक भी सबूत मिल जाता तो मैं चैन से सो पाती और मैं ये बोलती हूँ जी संस्कृति की इतनी बड़ी बड़ी बातें करते थे। वो लोग अब कहा है क्यों नहीं बोल रहे हैं यार हमेशा बोलते थे प्रिया तुम छोटे कपड़े पहनती हो राजस्थान की संस्कृति ख़राब होती है। अभी मैंने ऐसी कौनसी गलती की जिसके लिए मुझे इतनी बड़ी सज़ा मिल रही है। मैं हसानें के लिए वीडियो बनाती हूँ स्टेज पर डांस करती हूँ। अपना परिवार का पेट पालने के लिए इतनी बड़ी सजा मिली मुझे वाह क्या लोग है क्या लोगों की सोच है कोई भी अपना काम ढंग से नहीं कर रहा है। मैं कितने घंटे से वेट कर रही हूँ की उसके खिलाफ एक सबूत मिल जाए कोई मुझे एक सबूत लाकर दे दे मई खुद ढूढ़ रही हूँ मुझे खुद नहीं मिल रहा मैं कैसे साबित करूँ कैसे बताऊँ कौन है वो इंसान जो मुझसे इतनी बड़ी दुश्मनी रख रहा है भाई मैंने क्या बिगाड़ा था तेरा मैं तो किसी से चिढ़कर बात तक नहीं करती थी मैं हमेशा सबको बहुत अच्छे से रखती हूँ फिर भी मेरे साथ ऐसा किया अगर उस इंसान को मुझसे कोई प्रॉब्लम थी तो मेरे पास आकर कहता कि बहन ये वीडियो तेरा है. या नहीं ये पूंछता तो सही लेकिन नहीं उसने पूछना भी गवारा नहीं समझा और मेरेको ऐसे बदनाम कर दिया।

Viral Video: निवस्त्र कर युवक की बेरहमी से पिटाई

प्रिया गुप्ता (Priya Gupta Live Video) ने आगे कहा की ‘जो मेरे लोग है जो मेरे अपने है वो तो जानते हैं. की ये प्रिया नहीं है लेकिन जो मुझे नहीं जानते वो तो यही सोचेंगे की ये प्रिया गुप्ता है। उन लोगों के सामने मेरी क्या इमेज रही लोग क्या सोचेंगे मेरे लिए ये जरा सा भी किसी ने सोचा नहीं आप सब लोग सोच रहे हो की प्रिया गुप्ता लाइव नहीं आई है। अरे लाइव आकर मैं क्या बोलू और बस यही बोल रही हूँ. जो लोग सपोर्ट कर रहे है उनका दिल से धन्यवाद , उस इंसान के बारे में जरा भी पता चले तो प्लीज़ मुझे बताना आज मेरे साथ ऐसा किया है कल को आप भी एक बहन हो बेटी हो आपके घर मे भी बहन है बेटी है। मै नहीं चाहती की जिसका मई शिकार हुई हूँ कल को कोई और भी इसका शिकार हो। प्लीज़ निवेदन करती हूँ. की ऐसी चीजें मत करो की कोई चैन से ना सो पाए , मैं इसलिए नहीं रो रही की मुझे बदनाम कर दिया मैं सिर्फ इसलिए रों रही हूँ की उस इंसांन के खिलाफ अभी तक एक भी सबूत नहीं मिला है। अगर ये खुलासा नहीं हुआ तो मैं मर जाउंगी क्योंकि मैं ऐसे कभी नहीं जी सकती क्योंकि मैंने बहुत मेहनत की है लेकिन मुझे नहीं पता था की मेरी मेहनत का फल ये मिलेगा। आप लोगों को लग रहा था की मैं अभी तक लाइव नहीं आई कुछ नहीं कहाँ , प्लीज़ हाथ जोड़कर निवेदन है की प्लीज़ उस इंसान का पता लगा लो जिसने ये किया है। और मैं पुलिस से भी यही निवेदन करती हूँ।”

कोलकाता की सड़क पर बरसे असली 2000 और 500 के नोट….

आपको बता दे यूट्यूब(Youtube) पर प्रिया गुप्ता के काफी सारे राजस्थानी गानों के वीडियो उपलब्ध है. जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। प्रिया गुप्ता (Priya Gupta Sex Video) ने राजस्थान के प्रसिद्ध कॉमेडियन पंकज शर्मा (Comedian Pankaj Sharma) के साथ भी काम किया है। प्रिया गुप्ता पंकज शर्मा के साथ काम करने के बाद ही सोना बाबू के नाम से मशहूर हुई है (Priya Gupta Sona Babu Sex Video)।

-Mradul tripathi

Share.