खूंखार कुत्ते और बेरहम लोगों के बीच जंग में फंसा मासूम

0

आज की दुनिया तेजी से डिजिटल हो रही है (Pitbull Dog Attacked 15 Year Old) और लोग भी काफी एक्टिव व स्मार्ट हो गए हैं। आज सोशल मीडिया (social media) का इस्तेमाल लगभग हर कोई करता है और सोशल मीडिया (social media) अपनी बात को पूरी दुनिया तक पहुंचाने का बहुत ही आसान और सबसे तेज माध्यम बन गया है। इस इंटरनेट युग (era of Internet)  में दुनिया के किसी भी कौने में छोटी से छोटी घटना भी पलक झपकते वायरल (video viral) हो जाती है और लोग भी हर एक घटना से वाकिफ होते हैं। सोशल मीडिया (social media) लोगों को अपडेट रखने का काम करता है। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया (social media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे जिसने भी देखा वह सहम गया। कहते हैं कुत्ता जो बेहद वफादार जानवर होता है और वह अपने मालिक के लिए अपनी जान तक पर खेलने जाने में संकोच नहीं करता, लेकिन ये वीडियो इसका पूरी तरह से उल्टा है।

Horror Film : इन 5 हॉरर फिल्मों को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे

खूंखार कुत्ते और बेरहम लोगों के बीच जंग में फंसा मासूम

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे जिसने भी देखा वह सहम गया। कहते हैं कुत्ता जो बेहद वफादार जानवर होता है और वह अपने मालिक के लिए अपनी जान तक पर खेलने जाने में संकोच नहीं करता, लेकिन ये वीडियो इसका पूरी तरह से उल्टा है। एक पालतू कुत्ते ने एक 15 साल के लड़के पर अचानक ही हमला कर दिया और उस लड़के का पैर अपने जबड़े में दबा लिया।

Talented India News द्वारा इस दिन पोस्ट की गई गुरुवार, 30 जनवरी 2020

इस वीडियो (viral video social media) में एक पालतू कुत्ता पूरी तरह से खूंखार दिखाई दे रहा है। इस पालतू कुत्ते (Pitbull Dog Attacked 15 Year Old) ने एक 15 साल के लड़के पर अचानक ही हमला कर दिया और उस लड़के का पैर अपने जबड़े में दबा लिया। यह पूरी घटना पंजाब के जालंधर में मंगलवार की शाम को घटित हुई जब ‘लक्ष्य उप्पल’ नाम का 15 वर्षीय बालक अपनी साइकिल से ट्यूशन से घर लौट रहा था तभी कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया और लड़का कुत्ते के हमले से खुद को बचाने के लिए चिल्लाने लगा। बच्चे की आवाज सुनकर कई लोग उसकी मदद को आ गए और कुत्ते (Pitbull Dog Attacked 15 Year Old) के मुंह से बच्चे के पैर को छुड़ाने की कोशिश करने लगे। लेकिन कुत्ता बच्चे के पैर को छोड़ने को जैसे तैयार ही नहीं था। लोगों ने बहुत प्रयास किए, कुत्ते पर डंडे बरसाए, पानी डाला, पत्थर मारे, जिसके हाथ में जो आया उससे कुत्ते पर टूट पड़ा और कुत्ते की बेहद बेरहमी से पिटाई कर डाली। बावजूद इसके कुत्ते ने बच्चे का पैर नहीं छोड़ा। चूंकि बच्चा अपने घर के दरवाजे पर था इसलिए उसकी मां ने उसे पकड़कर अंदर खींचा लेकिन फिर भी कुत्ते ने उसके पैर को नहीं छोड़ा। काफी देर तक यही मशक्कत चलती रही और काफी देर के बाद कुत्ते ने बच्चे के पैर को छोड़ा।

Housefull 4 के सेट से आई ये डरावनी तस्वीर…

Pitbull Dog Attacked 15 Year Old Child In Punjab | Hindi News

इस घटना में बच्चे (Pitbull Dog Attacked 15 Year Old) के दोनों पैरों में काफी गंभीर चोटें आईं हैं और उसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है। बच्चे के माता-पिता ने पालतू कुत्ते के मालिक के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है। यह पूरी वारदात वहां लगे CCTV में कैद हो गई जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Kanchana 3 Movie Leak : लीक हो गई कंचना 3, यहां से कर रहे डाउनलोड

Prabhat Jain

Share.