website counter widget

Video : मार्शल के सामने सपना के गाने पर डांस, डीटीसी स्टाफ को पड़ा भारी

0

पिछले काफी समय से मोबाइल पर अपना वीडियो शूट कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने का क्रेज युवाओं में तेजी से बढ़ा है| इसके लिए लोग अपनी जान तक जोखिम में डालने से नहीं हिचकते हैं| TikTok और instagram जैसे सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर इसे वीडियो की बाढ़ सी आई हुई है| हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध होने के लिए दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (डीटीसी) की बस में एक युवती के साथ वीडियो (DTC Bus Girl Dance Tik Tok Video) में नज़र आना डीटीसी स्टाफ को ही भारी पड़ गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है|

Video : आकाश विजयवर्गीय की माफ़ी, बीजेपी की नौटंकी!

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया में वीडियो (DTC Bus Girl Dance Tik Tok Video) वायरल होने के बाद डीटीसी ने कार्रवाई करते हुए बस के ड्राइवर, कंडक्टर और बस में सुरक्षा के लिए तैनात मार्शल के खिलाफ कार्रवाई की है। ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में डीटीसी ने बस ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया है जबकि कंडक्टर को शो-कॉज नोटिस जारी किया है और बस में तैनात मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस में भेज दिया है।

दरअसल, कुछ दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डीटीसी बस के बाहर और अंदर एक युवती मार्शल के सामने हरियाणवी गायक और डांसर सपना चौधरी के गाने पर डांस करती हुई नज़र आ रही है। यह युवती अपने सोशल मीडिया अकाउंट के लिए इस गाने को शूट कर रही थी। बस के अंदर फिल्माए गए इस वीडियो में डीटीसी स्टाफ भी नज़र आ रहा है। युवती ने वीडियो शूट करने के बाद इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर कर दिया और यह वायरल हो गया।

कुलभूषण : अब पाकिस्तान उठा सकता है यह कदम, दिए संकेत

दरअसल, डीटीसी के नियमों के मुताबिक बिना अनुमति के बस के अंदर इस तरह के वीडियो (DTC Bus Girl Dance Tik Tok Video) शूट करना नियमों के खिलाफ है। खबरों की माने तो यह वीडियो दिल्ली के जनकपुरी इलाके में 12 जुलाई को शूट किया गया था। बस ड्राइवर ने दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस के पास ले जाकर बस खड़ी की थी और उसी दौरान यह वीडियो फिल्माया गया। वीडियो के वायरल होने के बाद जब डीटीसी ने इसकी जांच की तो पता चला कि खाकी वर्दी में तैनात कोई कलाकार नहीं बल्कि डीटीसी का मार्शल है और बस के अंदर वीडियो में नजर आ रहे लोग भी डीटीसी के स्टॉफ हैं।

दो महिलाओं और एक पुरुष ने लगाया 14 लाख का चूना

DTC Bus Girl Dance Tik Tok Video :

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.