आंनद महिंद्रा का ये वीडियो देखकर मुंह में पानी आ जाएगा

0

साउथ इंडियन खाने (South Indian Food)  के तो शौक़ीन लगभग सभी ही होते हैं और यदि साउथ इंडियन खाने (South Indian Food) में भी बात की जाए डोसा (Dosa) तो ऐसा कोई भी शख्स (Anand Mahindra Ice Cream Dosa) नहीं होगा जिसके मुंह में ये नाम सुनकर पानी न आ जाए। जिस तरह लोगों को डोसा बहुत पसंद होता है वैसे ही आइसक्रीम की दीवानगी भी लोगों पर चढ़ी हुई है कि कड़कड़ाती ठंड में भी यदि लोगों को आइसक्रीम मिल जाए तो वे उसे नहीं छोड़ते। हालांकि ये दोनों नाम ऐसे हैं जो हर मौसम में किसी भी वक़्त लोगों के मुंह में पानी ला देते हैं लेकिन आपके दिमाग में ये सवाल तो जरूर आया होगा कि हम इन दोनों अलग-अलग चीज़ों (Anand Mahindra Ice Cream Dosa) के नाम एक साथ क्यों ले रहे हैं? भला इनका क्या कॉम्बिनेशन? अरे भाई कॉम्बिनेशन तो है और वो भी बेहद लजीज। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसा हम आपको दिखाने जा रहे हैं तो सबसे पहले देखिए ये वीडियो।

दुनिया मे गुणा करने का सबसे आसान तरीका जिसके फैन हुए आनंद और शाहरुख.

तो देखा (Anand Mahindra Ice Cream Dosa) आपने कि आलू, चिकन (Chicken) , मटन (Mutton)  और अंडे के बाद अब आइसक्रीम (Ice Cream) ने डोसा (Dosa)  में अपना स्थान बना लिया है। मतलब अब आपको मसाला डोसा (Masala Dosa)  नहीं आइसक्रीम डोसा (Ice Cream Dosa)  खाने मिलेगा। कभी इससे पहले आपने इस कॉम्बिनेशन वाले डोसे के बारे में न तो सुना होगा न देखा होगा। आपको बता दें कि ये वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है और इस कॉम्बिनेशन के साथ डोसा बनाने वाले दुकानदार की जमकर तारीफ भी की है। ये वीडियो बेंगलूर के एक स्ट्रीट शॉप की है जहां आइसक्रीम डोसा, फ्राइड आइसक्रीम, आइसक्रीम/चॉकलेट इडली (Ice Cream Chocolate Idli) , बिस्कुट डोसा (Biscuit Dosa) जैसी कई कमाल की डिश मिलती हैं जिनके बारे में लोगों ने सुना तो दूर कभी सपने भी नहीं सोचा होगा। इसी का वीडियो आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर (Anand Mahindra tweet) हैंडल से शेयर किया है जिसे देखकर कई लोगों ने दांतों तले अंगुलिया दबा ली और सोच में पड़ गए कि भला ऐसे डोसा और इडली (Dosa and Idli) कोई कैसे बना सकता है। लेकिन यह सब हकीकत में है और लोग इस स्ट्रीट शॉप पर बड़े चाव से ये डोसे और इडली खाते हैं।

जब QPark का वीडियो पसंद आया महिंद्रा को

गौरतलब है कि आनंद महिंद्रा(Anand Mahindra Ice Cream Dosa) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, “आइसक्रीम डोसा (Ice Cream Dosa) का फैन नहीं हूं। लेकिन इस शख्स की सोच को सलाम करता हूं!” बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कोई आश्चर्य से भरा वीडियो शेयर किया हो। वे कई बार इस तरह के कई कमाल के वीडियो शेयर कर चुके हैं और लगातार करते रहते हैं। अभी 2 दिन पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें एक व्यक्ति अपनी कार को जुगाड़ से एक छोटी सी जगह में पार्क करता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए महिंद्रा (Anand Mahindra) ने लिखा था, “मुश्किलों से निपटने के लिए कमाल के तरीके निकालना भारतीयों की एक कला है।” उनके इस वीडियो को जमकर पसंद किया गया था और कई यूजर्स ने इसे रीट्वीट भी किया था। वहीं अब उनके इस आइसक्रीम डोसा वाले वीडियो (Anand Mahindra Viral Video) को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। खबर लिखे जाने तक उनके इस वीडियो को 9 हजार लाइक्स और 1 हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है। बेंगलूर के इस स्ट्रीट स्टॉल को मंजूनाथ चलाते हैं और यहां आने वाले लोगों को यह आइसक्रीम डोसा और साउथ इंडियन फूड्स आइसक्रीम के साथ ही परोसा जाता है।

गोडसे की देशभक्ति पर आनंद महिंद्रा ने कहा ….

Prabhat Jain

Share.