कट्टर देशभक्ति लड़की नहीं मिली तो नहीं करेगा ये बेरोजगार लड़का शादी

0

भैया आजकल के लड़के भी लड़कियों (Unemployed Needs A Bride) को लेकर इतने डिमांडिंग हो गए है कि लड़की चाहिए तो पढ़ी -लिखी कमाने वाली अलग अलग लड़को की डिमांडआती है लेकिन एक डिमांड ऐसी आई है जिसे सुन कर आप भी कहोगे वा भाई लड़का हो तो ऐसा लड़की भी चाइये तो ऐसी | अच्छा आप सभी को पता है अखबार, टीवी और मैट्रिमोनियल साइट (Matrimonial site) पर मनचाहे दूल्हा और दुल्हन के लिए विज्ञापन देना नार्मल बात हो गई है। इन साइट्स पर अख़बार पर लोग अपनी जानकारी के साथ-साथ अपने होने वाले जीवनसाथी में क्या चाहते हैं, वह भी लिखते ही हैं।

देशभक्ति की कविता – उठो धरा के अमर सपूतों

इन दिनों ऐसा ही एक अखबार का मैट्रिमोनियल विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल (Unemployed Needs A Bride) हो रहा है, जिसमें लिखा है कि दुल्हन में देशभक्ति की भावना भी कूट-कूटकर भरी होनी चाहिए। दुल्हन भारत की सैन्य और खेल क्षमताओं को बढ़ाने में भी दिलचस्पी रखती हो। जब लोगों ने इस अख़बार कप पड़ा तो कुछ तो हस – हस के लौट -पौट हो गए तो कुछ ने इस पर रियेक्ट भी किया सोशल मीडिया पर इसे लेकर मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने लिखा- इस लड़की में सब कुछ चाहिए। मोहित नाम के यूजर ने लिखा- खुद सेना में भर्ती क्यों नहीं हो जाता। एक अन्य यूजर ने कहा- ‘हमेशा अकेला रहेगा। बेचारा।’ लेकिन इस विज्ञापन में ऐसा हैं क्या जिसकी वजह से लोग हस रहे है | यह विज्ञापन अखबार में ब्राह्मण कॉलम में 31 साल के डॉ. अभिनव कुमार नाम के व्यक्ति ने दिया।

‘भारत’ को टक्कर देगा भारत, जानिये क्या है माजरा?

हाइट 5 फीट 8 इंच है। उसने लिखा है वह अभी काम नहीं कर रहा है। साथ में देशभक्ति (Unemployed Needs A Bride) वाली अंग्रेजी के कैपिटल लैटर में लिखा। एक यूजर ने लिखा है कि इतनी सारी क्वालिटी किसी एक महिला में नहीं हो सकती, यहां तक की सुपरवुमन में भी नहीं। ऐसे में अपनी इच्छा पूरी करने के लिए इस युवक को कई महिलाओं से शादी करनी पड़ेगी।एक और ने लिखा, ‘लगता है उसे अपनी परछाई से शादी करनी पड़ेगी! लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि यह विज्ञापन कब अखबार में पब्लिश हुआ, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग 16 फरवरी से कमेंट्स कर रहे हैं।

Dil Royi Jaye Song : रिलीज़ हुआ ‘दे दे प्यार दे’ का नया गाना

Vagisha pandey

 

Share.