website counter widget

टिकटॉक का वापसी के बाद धमाका, दे रही लाखों का इनाम

0

टिक टॉक (TikTok)को भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया था लेकिन इसके बाद टिक टॉक भारत में दमदार तरीके से वापसी की। टिक टॉक (TikTok app) से प्रतिबन्ध हटने के बाद एक बार यह ऐप एप्पल स्टोर के फ्री ऐप कैटेगरी और गूगल प्ले स्टोर के सोशल कैटेगरी में शीर्ष पर पहुंच गया है। इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने दी है। कंपनी ने शीर्ष स्थान पर पहुंचने की जानकारी देते हुए कहा की टिक टॉक ऐप ने दोनों स्टोरों में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमा लिया है। हालांकि ऐप के इस स्थान पर पहुंचने के पीछे कंपनी के प्रमोशन का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

कंपनी अपने उपभोक्ताओं को हैश टैग #ReturnofTiktok के साथ अपनी माइक्रोसाइट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करने को कह रही है। हालांकि कंपनी ने इसके लिए अपने उपभोक्ताओं को 1 लाख रुपए के इनाम की पेशकश भी की है। ऐप को दोनों ही प्लेटफॉर्म एंड्राइड और iOS पर डाउनलोड करने की लिंक इस माइक्रोसाइट पर दी गई है। टिकटॉक इंडिया के एंटरटेनमेंट स्ट्रेटजी और पार्टनरशिप हेड प्रमुख सुमेधास राजगोपाल ने इस बारे में कहा, “भारत में 20 करोड़ यूजर्स के रिस्पॉन्स, सपोर्ट और प्यार के लिए हम तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।”

इसके बाद उन्होंने आगे कहा, “हम टिकटॉक परिवार के साथ अपने आगे की यात्रा जारी रखेंगे और यूजर्स के लिए सेफ और सुरक्षित माहौल बनाए रखने की दिशा में काम कर रहे हैं।” गौरतलब है कि आपत्तिजनक और पॉर्नोग्राफिक कंटेंट की वजह से टिकटॉक पर मद्रास हाई कोर्ट की मदुरई बेंच ने पिछले माह की शुरुआत में प्रतिबन्ध लगा दिया था। टिकटॉक पर प्रतिबन्ध लगाए जाने के बाद एप्पल और गूगल ने इसकी ऐप को अपने ऐप स्टोर से हटा दिया था। हालांकि आखिरी हफ्ते में इस पर सुनवाई करते हुए बैन हटा लिया गया था।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.