website counter widget

दर्दनाक हादसे में नवजात समेत 5 की मौत

0

सरकार के लगातार प्रयासों के बावजूद सड़क हादसों के मामलों में जरा भी कमी नहीं आ रही है। उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर में सोमवार को एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर में हुए इस भीषण हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पूरा परिवार बोलेरो में सवार होकर किसी शादी समारोह में शामिल होने गया था। शादी समारोह से लौटते वक़्त बोलेरो हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि जिले के लक्ष्मणपुर के ओमनगर निवासी विनोद अपने पूरे परिवार समेत, प्रयागराज के सोरांव थाना क्षेत्र के अकारीपुर में शादी समारोह में गया था।

अकारीपुर निवासी दीपचंद्र वैश्य के घर शादी समारोह में सम्मलित होने के बाद, देर रात विनोद अपने परिवार के साथ घर वापस आ रहा था। लौटते वक़्त मऊआइमा थाना इलाके के रामफल इनायरी चौकी के पास तकरीबन सवा एक बजे, एक बेकाबू ट्रेलर ने विनोद की बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर स्थानीय निवासियों समेत राहगीर भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने तत्काल ही हादसे की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी देने के बाद ग्रामीणों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया और बोलेरों में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। बोलेरो में विनोद, उनकी पत्नी शालिनी, छह महीने का बेटा राज, विनोद का भाई प्रदीप (45) 18 साल की भांजी वैशाली थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।  इसके अलावा तकरीबन आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए थे।

हादसे की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए तीन लोगों को शहर के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि अन्य तीन घायलों को नजदीकी सोरांव के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने सारे शव अपने कब्जे में ले लिए और मामला दर्ज कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हालांकि हादसे के बाद वाहन समेत ट्रेलर चालक फरार हो गया है। पुलिस ट्रेलर चालाक की तलाश में जुटी हुई है।

(प्रभात)

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.