website counter widget

सम्भोग के दौरान यह गलतियां पड़ सकती हैं भारी

0

अधिकतर लोग अनजाने में बेड पर अपने साथी के साथ इंटिमेट होते समय ऐसी गलती कर बैठते हैं, जिसकी वजह से उनका पार्टनर नाराज हो जाता है। या फिर उसका मूड ऑफ हो जाता है। इसलिए लोग रोमांस करते समय कई तरह की सावधानी बरतते हैं। लेकिन फिर भी उन्हें डर लगा रहता है कि उनसे कोई ऐसी गलती न हो जाए जिसकी वजह से उनका पार्टनर खफा हो जाए। अगर आप भी अपने साथी के साथ सम्भोग का आनंद लेने जा रहे हैं तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना बेहद जरूरी है। प्यार और रोमांस से भरे इस पल में बातों ही बातों में कभी ऐसी बातें न बोलें जिससे आपकी साथी का मूड बिगड़ जाए।

जब भी आप अपने साथी के साथ प्यार के पलों का आनंद ले रहे हों, आपका पार्टनर कंफर्टेबल है या नहीं या फिर उसका अटेंशन डाइवर्ट तो नहीं हो रहा, ऐसी बातें न पूछे। अगर आप इस दौरान बार-बार अपने साथी से यह पूछते हैं तो उसका मूड ऑफ हो सकता है। यह सब एक बार ही पूछना चाहिए।

जब भी आप अपने साथी के साथ इंटिमेट हों तब ऑर्गैज्म तक पहुंचने की जल्दबाजी न करें। ऐसे में आपके साथी को गुस्सा आ सकता है। हर वक़्त जल्दबाजी दिखाना या फिर अपने पार्टनर पर ध्यान न देना आपके पार्टनर का मूड बिगाड़ भी सकता है। आप भी आराम से सम्भोग का आनद लें और अपने साथी को भी लेने दें।

अक्सर लोग सम्भोग के दौरान रोमांटिक गाने चला देते हैं। कभी भी ऐसा नहीं करना चाहिए। यह हकीकत है कि इस तरह के गाने आपका और आपके साथी का मूड बनाने में काफी महत्त्व रखते हैं। लेकिन कई बार इनकी वजह से आपके पार्टनर का ध्यान भटक सकता है और आपके रोमांस का मजा किरकिरा हो सकता है।

सम्भोग करते समय बनावटी चीज़ें न करें, वरना आपके साथी को गुस्सा भी आ सकता है। इस दौरान आवाज निकालना या कराहना आपकी उत्तेजना को बढ़ा सकता है, लेकिन ज्यादा तेज आवाज निकालने से आपके साथी का मूड भी बिगड़ सकता है। इसलिए कभी भी ऐसा न करें।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.