सुशांत की ‘Dil Bechara’ के ट्रेलर ने तोड़े बॉलीवुड-हॉलीवुड के सभी रिकॉर्ड, ट्रेलर देखे यहाँ

0

हाल ही में अपने घर में अप्रत्याशित परिस्थितियों में मृत पाए गए फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर ने रिलीज होते ही कीर्तिमान स्थापित कर दिया है.  चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे से भी कम समय में सर्वाधिक बार देखा गया और पसंद किया गया  . सुशांत की मौत के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर दर्शक राह तक रहे थे . ऐसे में 6 जुलाई को रिलीज होने से पहले ही ट्रेलर से जुड़े हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर धूम, मचा गए. सुशांत के फैंस ने ट्रेलर के जरिये रिकॉर्ड बना उन्हें श्रधांजली दी है. फिल्मदिल बेचारा का ट्रेलर (Dil Bechara Movie Trailer ) यूट्यूब पर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया.

सुशांत सिंह: बॉलीवुड की सच्चाई उजागर की इन सेलिब्रिटी ने

Dil Bechara Movie Trailer :

Sushant Singh Rajput's film 'Dil Bechara' trailer out | रिलीज ...

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की इस फिल्म के ट्रेलर (Dil Bechara Movie Trailer ) को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 24 घंटे से भी कम समय में इसे 50 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले जो एक रिकॉर्ड है.  यही नही इस ने बॉलीवुड फिल्म Dil Bechara के ट्रेलर ने हॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिए है. हॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘Avengers Endgame’ और ‘Avengers : Infinity War’ को भी 29 लाख और 36 लाख लाइक्स ही मिले थे.

कृष्णा श्रॉफ बिकनी फोटो शेयर करने के बाद हुई ट्रोल

फिल्म के बारे में
फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी मुख्य भूमिका में है. फिल्म बेहद इमोशनल है और सुशांत के फैंस इसमें दोस्ती, प्यार और इस बीच की खट्टी मीठी यादे देखेंगे. संजना सांघी की यह पहली फिल्म मुकेश छाबड़ा के लिए भी निर्देशक के रूप में पहली ही ही है. फिल्म 24 जुलाई को हॉटस्टार प्लस डिज्नी पर रिलीज होगी. बता दे की सुशांत ने हाल ही में अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. जिका कारण अवसाद बताया जा रहा है. हालाँकि उनकी हत्या और आत्महत्या की गुत्थी अभी तक नही सुलझी है और मामले की सीबीआई जाँच की मांग की जा रही है क्योंकि कई इसे हालात सामने आये है जिनको लेकर संशय है कि यह  हत्या है या आत्महत्या .

लॉकडाउन के बाद फिल्मों में ऐसे होंगे किसिंग पर हग सीन

Share.