website counter widget

ममता का बोर‍िया ब‍िस्‍तर बांधने की तैयारी : पीएम मोदी

0

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah, President of BJP) की रैली से शुरू हुआ पश्चिम बंगाल (West Bengal) का बवाल थम ही नहीं रहा है। भाजपा (BJP ) और टीएमसी (TMC )  के बीच ज़ुबानी जंग शुरू है। पहले जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा वहीँ अब फिर पीएम सीएम बनर्जी पर निशाना साध रहे हैं। पश्‍च‍िम बंगाल में अंतिम चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है, जिसे लेकर सभी पार्टियां जोरो शोरों से प्रचार में जुटी हुई है। मथुरापुर में पीएम ने कहा, “आपसे राज्‍य की जनता परेशान है। आपका बोर‍िया ब‍िस्‍तर बांधने की तैयारी की जा चुकी है। इस चुनाव अभियान में पूरे देश ने अपने इस सेवक को भरपूर समर्थन दिया है, लेकिन पश्चिम बंगाल के लोग विशिष्ट दायित्व निभा रहे हैं। उनका ये सेवक एक मजबूत सरकार बना सके इसके लिए पश्चिम बंगाल ने ठान लिया है कि वो बीजेपी को 300 सीटें पार कराएगी।

झूठा मोदी, गुंडा शाह : ममता बनर्जी

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, “TMC के इन गुंडों ने रात को महान शिक्षाविद्, समाज सुधारक ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ दिया। ये साफ दिखाता है कि वोटबैंक की राजनीति के लिए दीदी किस स्तर पर जा सकती हैं। उस कॉलेज में सीसीटीवी कैमरा लगे थे, क्या कारण है कि सरकार नारदा-शारदा के सबूतों की तरफ इसके भी सबूत मिटा रही है। आज ईश्वर चंद विद्यासागर जी जहां भी होंगे, वो देख रहे होंगे कि कौन सा दल बंगाल के गौरव की रक्षा के लिए लड़ रहा है और कौन घुसपैठियों की रक्षा लिए।”

ममता में दम है तो मुझे रोककर दिखाए : मोदी

ममता पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा, “स्वामी विवेकानंद से लेकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी तक भाजपा के चिंतन को गढ़ने में बंगाल की संस्कृति का बहुत बड़ा योगदान रहा है। बंगाल के गौरव की रक्षा करना भाजपा की प्राथमिकता है। दीदी बंगाल के बच्चों और बंगाल की बेटियों को बात बात में जेल भेज देती हैं , लेकिन घुसपैठियों और तस्करों को उन्होंने खुली छूट दे रखी है। ममता दीदी से मैं कहना चाहता हूं कि चुनाव में जय पराजय होती रहती है, ये लोकतंत्र का हिस्सा है। कभी इसी बंगाल की जनता ने आपको इतना स्नेह दिया था और आज वही आपको हटाना चाहती है।

बंगाल में रैली विवाद पर मायावती का आरोप

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.