website counter widget

बंगाल में टीएमसी के गुंडे कर रहे नेताओं पर हमले

0

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019 Phase 7) के लिए आखिरी चरण का मतदान शुरू हो चुका है। आखिरी चरण के मतदान के लिए कई महत्वपूर्ण सीटों पर मतदान किया जा रहा है। बंगाल की जादवपुर सीट भी बेहद ही महत्वपूर्ण सीट मानी जा रही है। यह सीट इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इसी सीट से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी। साल 1984 में ममता ने इसी सीट से सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी। इस बार के लोकसभा चुनाव में इस सीट से तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने मिमी चक्रवर्ती को अपना प्रत्याशी बनाया है। मिमी को भाजपा प्रत्याशी प्रोफेसर अनुपम हाजरा टक्कर दे रहे हैं। बंगाल में भाजपा और टीएमसी के बीच काफी गहरा तनाव है।

Lok Sabha Election 2019 Phase 7 Live : बंगाल-पंजाब में हिंसा, अब तक 41% मतदान, इंदौर में 33%

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीएमसी के गुंडों ने भाजपा मंडल अध्यक्ष की कार पर हमला बोल दिया। टीएमसी के गुंडों ने जादवपुर में भाजपा मंडल की गाड़ी पर हमला कर दिया जिससे कार के शीशे फूट गए। जिस वक़्त हमला किया गया उस वक़्त भाजपा मंडल अध्यक्ष और उनका ड्राइवर कार में सवार थे। अनुपम हाजरा का कहना है कि टीएमसी के गुंडों ने न सिर्फ मंडल अध्यक्ष की कार पर हमला किया बल्कि उनके साथ मारपीट भी की। उन्होंने कहा कि हमने 3 पोलिंग एजेंटों को भी उनसे बचाया है। टीएमसी पर आरोप लगाते हुए अनुपम ने कहा कि टीएमसी के गुंडे 52 बूथों पर गुंडागर्दी कर रहे हैं। यहां लोग भाजपा को वोट करना चाह रहे हैं लेकिन टीएमसी के गुंडे लोगों को वोट नहीं डालने दे रहे हैं।

मध्य प्रदेश में यहाँ किया गया मतदान का बहिष्कार, कारण ?

अनुपम हाजरा ने आगे कहा कि बूथ नंबर 150/137 पर महिला टीएमसी कार्यकर्ता फर्जी मतदान कर रहे हैं। महिला कार्यकर्त्ता चेहरे को कपड़े से ढक कर रखे हैं जिससे उनकी पहचान कर पाना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि जब हम लोगों ने इस बात आपत्ति जताई तो टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने मतदान केंद्र पर ही हंगामा शुरू कर दिया।

Ratlam : सुबह 6 बजे से ही लग गई मतदाताओं की कतार

पश्चिम बंगाल की डायमंड हार्बर सीट से भी एक इसी तरह की घटना सामने आई है। इस सीट पर भी टीएमसी के गुंडों में भाजपा उम्मीदवार की गाड़ी को निशाना बनाया है। डायमंड हार्बर सीट से निलंजन राय को भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है। इस सीट के लिए हो रहे मतदान के बीच डोंगरिया क्षेत्र में निलंजन राय की कार पर टीएमसी के गुंडों ने हमला कर दिया। हालांकि इस घटना में किसी को भी चोट नहीं आई है।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.