Lok Sabha Election 2019 : मुख्यमंत्री योगी पर 50 करोड़ का आरोप

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) की तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही सभी राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल पड़ा है। हाल ही में उत्तरप्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार रामभुआल निषाद ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर एक बेहद ही बड़ा आरोप लगाया (50 Crore Deal Between CM Yogi And Nishad Party) है। रामभुआल ने योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि, निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद और मुख्यमंत्री के बीच 50 करोड़ रुपए की डील हुई है।

Lok Sabha Election 2019 : कमलनाथ ने कहा , मप्र में प्रत्याशी के नाम फाइनल

Related image

दरअसल उत्तरप्रदेश में सपा-बसपा और आरएलडी के गठबंधन में निषाद पार्टी भी शामिल थी। हाल ही में निषाद पार्टी ने इस गठबंधन से खुद को अलग करने की घोषणा की थी। इस घोषणा के बाद से ही निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने सपा (SP) पर हमला बोला था और कई आरोप लगाए थे। वहीं समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर लोकसभा सीट से अपने उम्मीदवार के रूप में रामभुआल निषाद को टिकट दिया है। टिकट मिलने के बाद से ही रामभुआल निषाद भाजपा के साथ निषाद पार्टी पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद को 50 करोड़ रुपए देकर भाजपा का हिस्सा बनाने का आरोप (50 Crore Deal Between CM Yogi And Nishad Party) लगाया है।

RAHUL GANDHI LIVE : राहुल गांधी का तेलंगाना की धरती से वार

रामभुआल निषाद ने कहा, “निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद 50 करोड़ रुपए लेकर बीजेपी का हिस्सा बन गए (50 Crore Deal Between CM Yogi And Nishad Party) हैं। संजय निषाद और योगी जी के बीच डील हुई है।” इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद को समाज के मान-सम्मान तक की फ़िक्र नहीं है। उन्होंने निषाद पार्टी पर फायदे के लिए राजनीति करने का आरोप तक मढ़ दिया। संजय निषाद पर निशाना साधते हुए रामभुआल निषाद ने कहा कि वे सिर्फ सौदे के लिए चुनाव लड़ते हैं।

Lok Sabha Elections 2019 : BSP ने जारी की प्रत्याशियों की एक और लिस्ट

Image result for रामभुआल निषाद

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने बीते शनिवार को ही गोरखपुर और कानपुर लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी। रामभुआल निषाद को समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया था। गोरखपुर लोकसभा सीट से रामभुआल निषाद को टिकट दिए जाने के बाद से ही, राम भुआल निषाद भाजपा और निषाद पार्टी पर हमलावर हो गए हैं।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.