GST ने तोड़ी अर्थव्यवस्था की कमर : शत्रुघ्न सिन्हा

0

चुनावी (Lok Sabha Election 2019) माहौल चल रहा है और इस माहौल में सभी नेता एक दुसरे पर बयानों के तीरों से जमकर हमला कर रहे हैं। भाजपा (Bharatiya Janata Party) से बगावत कर कांग्रेस (Indian National Congress) में शामिल होने वाले शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधा। उन्होंने जीएसटी के बारे में कहा कि दो लोगों की सेना’ द्वारा थोपी गई नोटबंदी और माल एवं सेवा कर (जीएसटी) ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी।

PM मोदी के नामांकन में राजा, दिग्‍गज नेता और फिल्‍मी सितारे

दो लोगों की सेना

सिन्हा पटना साहिब सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने मुंबई उत्तर पश्चिम और मुंबई उत्तर से कांग्रेस प्रत्याशी संजय निरुपम और उर्मिला मातोंडकर के लिये चुनाव प्रचार के दौरान अपनी पुरानी पार्टी पर जमकर निशाने साधे। सिन्हा ने कहा, “दो लोगों की सेना द्वारा थोपी गई नोटबंदी और जीएसटी ने देश की अर्थव्यस्था को बहुत प्रभावित किया। ” वे हमेशा ही अपने भाषणों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को दो लोगों की सेना कहते हैं।

आखिर क्यों माया के पैरों में आई डिंपल

Image result for AMIT SHAH PM MODI

राहुल गाँधी देश का भविष्य

Image result for राहुल गांधी

शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष के लिए कहा कि राहुल गाँधी देश के वर्तमान और भविष्य दोनों हैं। वन मैन आर्मी’ के लोगों ने मुझे अपमानित किया और बिहार बीजेपी के कुछ नेता भी इसमें शामिल रहे। उन्होंने पहले कहा था कि ह पार्टी नहीं छोड़ने की बात पर कायम थे, लेकिन जब मेरे नाम की घोषणा पार्टी ने नहीं की तो मुझे ‘राइटिंग ऑन द वॉल’ समझ में आने लगा। वर्ष 2009 में सिन्हा ने कांग्रेस उम्मीदवार व फिल्म अभिनेता शेखर सुमन को पटना साहिब सीट से 1.67 लाख वोटों से हराया था। 2014 में कांग्रेस ने भोजपुरी फिल्म अभिनेता कुणाल सिंह को टिकट दिया गया था, उन्हें सिन्हा के हाथों 2.65 लाख वोटों से हार का सामना पड़ा।

चुनाव आयोग ने जब्त की 524 करोड़ की ड्रग्‍स

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.