website counter widget

चुनाव के बाद बंगाल के भाटापारा में लगाईं गई धारा 144

0

देश भर में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) संपन्न हो चुका है। लेकिन इन चुनावों के दौरान पश्चिम बंगाल में कई जगह हिंसक घटनाएं देखने को मिली थी। आखिरी चरण के मतदान से पूर्व बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली में भी हिंसक घटना को अंजाम दिया गया था। अब चुनाव के बाद बंगाल में किसी भी हिंसक घटना की रोकथाम के लिए पश्चिम बंगाल के भाटापारा में धारा-144 लागू कर दी गई है। पश्चिम बंगाल के भाटापारा में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विधानसभा उपचुनाव भी करवाए गए थे।

जरूरत पड़ी तो भाजपा से मिलाउंगा हाथ : कांग्रेस नेता

इस दौरान तृणमूल कांग्रेस (TMC) के प्रत्याशी मदन मित्रा (Madan Mitra) का एक वीडियो भी सामने आया है जो जमकर वायरल भी हुआ। इस वीडियो में मदन मित्रा केंद्रीय बल के एक जवान से बहस करते हुए नज़र आ रहे थे। मदन मित्रा के सामने भाजपा ने पवन सिंह (Pawan Singh) को चुनावी मैदान में उतारा था। रविवार को आखिरी चरण का मतदान किया गया था और उससे ठीक एक दिन पहले यहां काफी हिंसा हुई थी।

DTH बॉक्स से गायब हुआ ‘NaMoTV’

लोकसभा चुनाव के दौरान पूरे बंगाल में ही हिंसक घटनाओं का दौर जारी रहा। बंगाल से लगातार हिंसक घटनाएं सामने आती रहीं। वहीं आखिरी चरण के मतदान के दिन भी बंगाल की जादवपुर सीट से भाजपा नेता अनुपम हाजरा (Anupam Hazra) और डायमंड हार्बर सीट से भाजपा नेता निलंजन रॉय (Niranjan Roy) की कार पर हमला किया गया। इसके अलावा कई बूथों पर पथराव भी किया गया। इन सभी घटनाओं को देखते हुए बंगाल के भाटापारा में धारा-144 लागू कर दी गई है।

Exit Poll पर आजम खान के बोल

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.