website counter widget

सपना ने जिताया भाजपा को

0

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को शायद ही कोई न जानता हो। अपने तड़कते-भड़कते डांस से सभी के दिलों में आग लगा देने वाली सपना ने भारतीय जतना पार्टी (BJP) के प्रत्याशी मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के लिए जमकर प्रचार किया था। हालांकि उनके भाजपा के लिए प्रचार करने से पहले कांग्रेस में शामिल होने की खबर आई थी। इस बात का खंडन करते हुए सपना ने कहा था कि वे राजनीति में नहीं जाना चाहती।

जीत गई गांधी के हत्यारे की विचारधारा!

इसके बाद उन्होंने भाजपा प्रत्याशी मनोज के लिए प्रचार किया था। इस बार के लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha election 2019) में भाजपा ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया है। इस बार चुनाव में जहां भाजपा को 303 सीटों पर जीत हासिल हुई है वहीं एनडीए (NDA) को 352 सीटों पर जीत हासिल हुई है।

हालांकि जीत के लिए भाजपा ने काफी पसीना भी बहाया था। लेकिन भाजपा के हर प्रचार में इस बार सपना चौधरी के गाने ही धूम मचाते रहे। अब यह कहना थोड़ा मुश्किल हो सकता है कि भारतीय जनता पार्टी की इस प्रचंड जीत के पीछे किसका ज्यादा हाथ रहा? क्या यह वाकई भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है या फिर सपना चौधरी के गानों का कमाल?

राहुल की हार पर सिद्धू का इस्तीफा

हालांकि एक तरफ जहां प्रचार के दौरान सपना के गानों की धूम रही, वहीं प्रचंड जीत का जश्न भी लोगों ने सपना के गानों से ही मनाया। सपना के कितने दीवाने हैं और उनकी दीवानगी का आलम तो सपना के हर वीडियो से पता चल जाती है। सपना का कोई सा भी डांस वीडियो यूट्यूब पर आते ही इतना वायरल हो जाता है कि कुछ ही समय में लाखों से भी ज्यादा व्यूज उसे मिल जाते हैं।

हालांकि इस मुकाम को पाने के लिए सपना ने भी जी-तोड़ मेहनत की है। आज उसी मेहनत का परिणाम है कि अब सपना न सिर्फ मशहूर हुई, बल्कि उन्होंने लोगों को इतना दीवाना बना दिया, कि वे जिसके लिए प्रचार कर दें उसकी जीत सुनिश्चित हो जाए। भाजपा की जीत का जश्न इस बार दोगुना हो गया। एक तरफ जहां भाजपा कार्यकर्ता सपना के गानों की धुनों पर अपने नेता का प्रचार करते थे, दूसरी तरफ सपना ने खुद ही भाजपा का प्रचार कर दिया। यह तो सोने पर सुहागा हो गया। अब लोग जीत का जश्न मना रहे हैं, मिठाइयां बांट रहे हैं और सपना के गानों पर जमकर थिरक रहे हैं। इस चुनाव के दौरान जिसकी सबसे ज्यादा धूम रही वह थी सपना चौधरी।

मेनका ने राहुल से कहा, गाड़ी में बैठ हाथ हिलाने से ………

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.