website counter widget

राहुल गाँधी पर मानहानि का मुकदमा

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के इस समर में कई नेताओं की परेशानियां बढ़ती जा रही है अब ऐसे ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) भी परेशानी में फंस गए हैं।  पहले सुप्रीम कोर्ट के बयान पर टिप्पणी करने और अब मोदी को चोर (Sushil Modi Will File Defamation Case Against Rahul Gandhi) कहने के मामले में राहुल गाँधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर (defamation suit) किया जा रहा है। बिहार के डिप्टी सीएम सुशिल मोदी तेजस्वी यादव ने सुशिल मोदी को ललकारा और चोर कह। उन्होंने कहा कि अब मुझपर मानहानि का मुकदमा करके बताए सुशिल मोदी।

राहुल गांधी के इस बयान पर भड़के सुशील मोदी, मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे

जानकारी के अनुसार, मोदी सरनेम के कई लोग और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ एतराज जताया है। अब वे पटना हाईकोर्ट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के खिलाफ मानहानि कला मुकदमा (Sushil Modi Will File Defamation Case Against Rahul Gandhi) दायर करने वाले हैं।  दरअसल, कर्नाटक में शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि ‘चौकीदार 100 प्रतिशत चोर है। ‘ उन्होंने यह भी कहा था कि ‘सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं।”

सुशील मोदी (Sushil Modi Will File Defamation Case Against Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर कहा, “मोदी उपनाम के सभी लोगों को चोर कहने पर राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि वाद दायर करूंगा।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि धानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में इस बार 2014 से भी तेज लहर चल रही है, जिसे देखकर ‘महामिलावटी गठबंधन’ के लोग संभावित हार का बहाना ढूंढ़ रहे हैं और ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। राहुल गाँधी ने कहा था, “चौकीदार 100 फीसदी चोर है |’ प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) ने 30 हजार करोड़ रुपये चुराए और उसे अपने ‘चोर दोस्त’ अनिल अंबानी को दे दिया। नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, ललित मोदी, माल्या, अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) एक पूरा गिरोह है, चोरों का एक पूरा दल है।

Image result for राहुल हांड़ी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.