EXIT POLL 2019 के बाद ट्रोल हुए राहुल गांधी और…

0

लोकसभा चुनाव 2019 (loksabha election 2019) के मतदान होने के बाद एक्जिट पोल (EXIT POLL)  के आंकड़े भी सबसे सामने आ चुके हैं। इन आकड़ों को देखने के बाद जहाँ सियासी जगत में हलचल मची हुई है वहीं सोशल मीडिया की दुनिया में लोग नेताओं को खूब ट्रोल (Rahul Gandhi Exit Poll 2019 Funny Jokes ) कर रहे हैं। एग्जिट पोल एनडीए की सरकार को 300 से ज्यादा सीटें दे रहे हैं।

Joke : हंस-हंस के हो जाओगे लोटपोट

Rahul Gandhi Exit Poll 2019 Funny Jokes :


सोशल मीडिया पर गब्बर सिंह नाम के पैरोडी अकाउंट ने लिखा- करण जौहर राहुल गांधी को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में रीलॉन्च करें। वही यूट्यूबर ध्रुव राठी ने लिखा- लोग प्रोपोगांडा को कम आंकते हैं। अगर कोई आदमी एक ही झूठ को 10 बार बोले तो सच हो जाता है।वही यूट्यूबर ध्रुव राठी ने लिखा- लोग प्रोपोगांडा को कम आंकते हैं। अगर कोई आदमी एक ही झूठ को 10 बार बोले तो सच हो जाता है।

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल ने ध्रुव राठी को जवाब देते हुए लिखा- राठी जी इतनी जल्दी हार मान गए। जो मुक्के लड़ाई के बाद याद आये उसे अपने मुँह पे मार लेना चाहिये! वहीं, एक यूजर ने लिखा- एग्जिट पोल के बाद कांग्रेस को 24 मई को पीएम कैंडिडेट के चुनाव के लिए होने वाली मीटिंग को 2024 में टाल देना चाहिए।

Jokes : बेटा कोई प्यार वाली शायरी…….

ऐसे ही कई लोग कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को भी ट्रोल (Rahul Gandhi Exit Poll 2019 Funny Jokes ) कर रहे हैं। जहाँ मोदी सरकार की बम्पर जीत का अनुमान लगने के बाद भाजपा ख़ुशी से गदगद हो गई है वहीँ विपक्ष की परेशानी और चिंताएं बढ़ गई है। लेकिन इन सभी से परे सोशल मीडिया के यूजर्स इस माहौल में भी खुश रहने के लिए लगातार नए पोस्ट कर रहे हैं।

Joke : छात्र-शिक्षक के मजेदार चुटकुले

Share.