website counter widget

ये चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे शहंशाह – प्रियंका

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के प्रचार-प्रसार में जुटी कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी (Priyanka Gandhi) भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ रही है। अब प्रियंका ने ट्वीट के जरिये पीएम पर वार किया (Modi Is Chowkidar Or Shahnshah )। इस बार प्रधानमंत्री पर उनकी रैलियों के स्वागत के लिए हो रही तैयार पर तंज कसा गया  है। दरअसल, पीएम की रैली के लिए सड़कों को पानी से धोया जा रहा है। इस पर प्रियंका ने तंज कसते हुए कहा, “जब पूरा बुंदलेखंड, वहाँ के नर नारी, स्कूलों के बच्चे, फसलें और पशु-पक्षी भयंकर सूखे का आतंक झेल रहे हैं हमारे प्रधान प्रचारमंत्री के स्वागत में पीने का पानी टैंकरों से बाँदा की सड़कों पर उड़ेला जा रहा है। यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह?”

पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी प्रियंका गाँधी!

Modi Is Chowkidar Or Shahnshah :

वायरल हो रहा वीडियो

प्रियंका गाँधी द्वारा शेयर किया गया वीडियो (Modi Is Chowkidar Or Shahnshah ) वायरल हो रहा है, जिस पर कई लोगों के कमेंट भी आने शुरू हो गए हैं। इस ट्वीट पर लालू प्रसाद यादव के नाम से बानी एक आईडी ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ” बुंदेलखंड में इतनी गरीबी है कि लोगो को दो वक्त की रोटी भी नही मिलती बच्चे बूढ़े महिलाएँ भूख से बिलख रहे थे। मजबूरी में घास की रोटी खाने को विवश है। लेकिन मोदी शाह और भाजपा खरबो रूपया अपने प्रचार पर फूँक रहे है। देश का ग्रामीण इलाका गरीबी झेल रहा है ये सत्य है।”

एनआईए कोर्ट ने खारिज की साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ याचिका

सनकी पीएम

प्रियंका गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सनकी बाते हुए कहा, “पीएम को  सनक है। मेरे परिवार के बारे में ही बात करते हैं।   इनका 50 प्रतिशत चुनावी भाषण यही होता है कि नेहरू जी ने क्या किया, इंदिरा जी ने क्या किया, लेकिन ये यह नहीं बताएंगे कि 5 साल में इन्होंने क्या किया। ऐसी राजनीति लायें जो आपकी समस्याओं की बात करे, उसे हल करे। राजनीति को बदलिये, सिर्फ अपने क्षेत्र के लिए नहीं अपनी जरूरतों के लिए नहीं बल्कि अपने बच्चों के भविष्य को मजबूत बनाने के लिए और देश को बचाने के लिए। ”

Live Video : अक्षय कुमार के सामने मोदी ने खोले अपने दिल के कई राज

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.