आखिर क्या है सांपों और प्रियंका गाँधी का रिश्ता ?

0

लोकसभा चुनाव  (lok sabha election 2019 ) के इस माहौल में सभी प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं, लेकिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी (Priyanka Gandhi) साँपों के साथ खेल रही है। जी हाँ, अपनी दादी इंदिरा गाँधी (Indira Gandhi) , (जिन्हे लोग शक्ति यानी दुर्गा का अवतार भी कहते थे) की छवि रखने वाली प्रियंका गाँधी ने साँपों ( Priyanka gandhi vadra hold snake in hand ) के साथ ऐसे मस्त है जैसे उनका साँपों से गहरा रिश्ता हो ? हाल ही में एक वीडियो सामने आया (Priyanka Gandhi Vadra Meets Snake Charmers) है, जिसमें चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की बहन अपनी मां और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार करती हुईं प्रियंका गांधी सपेरों के बीच सांपों से खेलती हुई दिखी। प्रियंका का यह रूप देखकर हर कोई हैरान हो गया।

सपा, बसपा और कांग्रेस का महामिलावटी खेल!

Priyanka Gandhi Vadra Meets Snake Charmers :

खिलौने के जैसे पकड़े सांप ( Priyanka Gandhi Vadra Hold Snake In Hand )

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी सांपों के साथ ऐसे खेल रही थी जैसे वह खिलौनों से खेल रही हो। दरअसल, उत्तरप्रदेश के पुरवा गांव में प्रियंका ने सपेरों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानीं सपेरों की बात सुनते-सुनते उन्होंने हाथ में सांप उठा लिए । प्रियंका को ऐसा करते देख उनके समर्थक उन्हें दूर रहने के लिए कहने लगे। इस पर प्रियंका ने उन्हें जवाब दिया, ‘वह कुछ नहीं करेगा, आप क्यों घबरा रहे हैं।’

गधे पर सवार होकर नामांकन के लिए पहुंचा प्रत्याशी, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि….

Image result for PRIYANKA गाँधी सांप

बीजेपी की हार सुनिश्चित

Image result for PRIYANKA गाँधी सांप

पहले प्रियंका गांधी की वाराणसी से नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की अटकलें थी, लेकिन बाद में वे पीछे हैट गई। अब वे कांग्रेस के लिए प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत लगा रही हैं। उन्होंने भाजपा की हार के बारे में कहा था, ” कई सीटों पर बीजेपी की हार सुनिश्चित करने के लिए हमने वोट काटने वाले प्रत्याशी खड़े किए हैं। बीजेपी को उत्तर प्रदेश में बड़ा झटका लगेगा। वे बुरी तरह हारेंगे। जिन सीटों पर कांग्रेस मजबूत है और हमारे कैंडिडेट कड़ी टक्कर दे रहे हैं, वहां कांग्रेस जीतेगी। जहां हमारे उम्मीदवार थोड़े हल्के हैं वहां हमने ऐसे उम्मीदवार दिए हैं जो बीजेपी का वोट काटें।?

साध्वी प्रज्ञा पर क्यों लगा तीन दिन का प्रतिबंध ?

Image result for PRIYANKA गाँधी सांप

Share.