प्रियंका गांधी की गाड़ी ने महिला सिपाही को रौंदा

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में प्रचार-प्रसार में जुटी कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की कार से एक बड़ा हादसा हो गया। प्रियंका गाँधी की कार के नीचे एक महिला सिपाही आ गई (Priyanka Gandhi Car Crushes Woman Police Leg ), जिसके बाद हड़कंप मच गया। महिला सिपाही को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह हादसा प्रियंका के रोड शो (priyanka gandhi roadshow) के दौरान उत्तर प्रदेश के महोबा जिला मुख्यालय के पास हुआ। हादसे के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) जटाशंकर राव ने बताया कि रोड शो में शामिल गाड़ियों का काफिला जैसे ही परमानंद चौक के पास पहुंचा, उनकी गाड़ी के साथ चल रही स्थानीय अभिसूचना इकाई (एलआईयू) में कार्यरत महिला सिपाही खुशनुमा बानो गाड़ी के नीचे आ गई। इससे महिला का पैर कुचल गया।

नामांकन से पहले आज काशी में PM का रोड शो

Priyanka Gandhi Car Crushes Woman Police Leg :

जानकारी के अनुसार , घायल महिला को उसके अन्य साथी तुरंत अस्पताल लेकर गए। महिला की स्थिति स्थिर (Priyanka Gandhi Car Crushes Woman Police Leg ) बनी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि महिला के पैर में काफी चोट लगी है, उसका इलाज जारी है। कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी ने घायल महिला सिपाही की अस्पताल में देखरेख और इलाज की जिम्मेदारी कांग्रेस को सौंपी है और उसके स्वास्थ्य की पल-पल की सूचना पहुंचाने को कहा है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, आतंकवाद प्यार, तपस्या, बलिदान का प्रतीक

24 अप्रैल को प्रियंका गाँधी उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में थी। वहां रोड शो का आयोजन किया था। इस शो में भारी संख्या में लोग एकत्रित हुए थे। इसके पहले प्रियंका ने फतेहपुर में भी रैली की। वहां उन्होंने कहा, “ऐसी राजनीति लायें जो आपकी समस्याओं की बात करे, उसे हल करे। राजनीति को बदलिये, सिर्फ अपने क्षेत्र के लिए नहीं। अपनी जरूरतों के लिए नहीं बल्कि अपने बच्चों के भविष्य को मजबूत बनाने के लिए और देश को बचाने के लिए। झूठ की राजनीति एवं नकारात्मक राजनीति को परे कीजिए। भाजपा की राजनीति जमीनी राजनीति नहीं है। उसका जनता से ताल्लुक नहीं है। भाजपा हवा में उड़ रही है।”

UP की महिलाएं हर हफ्ते पैदा करती हैं बच्चा : राहुल गांधी

रोड शो में प्रियंका गांधी की गाड़ी से कुचला महिला सिपाही का पैर, अस्पताल में भर्ती

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.