शपथ ग्रहण में परिवार को भूले पीएम, बहन ने कही बड़ी बात

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi, Prime Minister of India) आज दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। उनके शपथ ग्रहण समारोह के लिए देश-विदेश से कई बड़ी हस्तियां आने वाली है। भाजपा ने 6,000 दिग्गजों को आमंत्रित किया गया, लेकिन प्रधानमंत्री अपने परिवार को ही आमंत्रित करना भूल गए। इस बारे में प्रधानमंत्री की बहन ने ही खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि पीएम के साथ शपथ ग्रहण के समय परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं रहेगा। इसके पहले 2014 में भी शपथ ग्रहण के समय परिवार का कोई व्यक्ति शामिल नहीं हुआ था।

PM Modi Swearing-In Oath Ceremony 2019 Live : जेपी नड्डा बन सकते हैं भाजपा अध्यक्ष

 जनता का आभार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहन वसंती बेन ने बताया कि भाई-बहन की भावनाएं होती हैं। बहन, भाई को राखी भेजती है, उसके मन में हमेशा यही भावना रहती है कि भाई आगे बढ़े। एक गरीब का बेटा आगे बढ़ा है, जनता ने उसका साथ दिया है, दिल खोलकर वोट दिया है, मैं जनता का आभार व्यक्ति करती हूं। जब नरेंद्र मोदी वडनगर आए थे, तब उनसे मुलाकात हुई थी तब मैंने राखी बांधी थी हमें शपथ ग्रहण का कोई आमंत्रण नहीं दिया गया। परिवार के किसी भी सदस्य को आमंत्रित नहीं किया गया है। उनका यह जीवन देश के लिए समर्पित है। ”

पीएम की पाकिस्तानी बहन ने भेजा सन्देश

भाजपा ने इस शपथ ग्रहण समारोह के लिए ‘पड़ोसी पहले’ की नीति को आगे रखते हुए BIMSTEC देशों को भी निमंत्रण दिया है। वहीँ मनोरंजन जगत से लेकर खेल जगत, बिजनेस जगत और अन्य बड़े दिग्गजों को भी बुलाया गया है। श्रीलंका, म्यांमार, थाइलैंड, भूटान, नेपाल, भारत और बांग्लादेश शामिल हैं. इनके अलावा मॉरिशस के प्रधानमंत्री और किर्गिज गणराज्य के राष्ट्रपति भी शपथग्रहण समारोह का हिस्सा बनेंगे। शाम 7 बजे प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में शपथ लेंगे।

दूसरी बार पीएम बनने से पहले वादा

Share.