website counter widget

ममता में दम है तो मुझे रोककर दिखाए : मोदी

0

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में हो रहे बवाल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है। उन्होंने गुरुवार को उत्तरप्रदेश के मऊ (Mau in Uttar Pradesh) में चुनावी रैली को सम्बोधित किया और कहा कि दमदम में आज मेरी चुनावी रैली है, देखता हूं कि दीदी होने देंगी या नहीं। दीदी का बस चले तो मेरा हेलीकॉप्‍टर भी न उतरने दें। मुझे याद है कुछ महीने पहले जब पश्चिमी मेदिनिपुर में मेरी रैली थी, तो किस तरह की अराजकता टीएमसी द्वारा फैलाई गई थी। इसके बाद ठाकुरनगर में तो ये हालत कर दी गई थी कि मुझे अपना भाषण  बीच में छोड़कर मंच से हट जाना पड़ा था। दीदी का ऐसा रवैया तो मैं बहुत दिन से देख रहा हूं। आज पूरा देश उनका रवैया देख रहा है। टीएमसी के गुंडों की ये दादागीरी परसों रात भी देखने को मिली है।  कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान टीएमसी के गुंडों ने ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ दिया।

बंगाल में रैली विवाद पर मायावती का आरोप

जैसे-तैसे खिचड़ी सरकार बन जाए

आचार संहिता नहीं, मोदी प्रचार संहिता

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि विपक्ष कोशिश कर रहा है कि जैसे-तैसे खिचड़ी सरकार बन जाए। उत्तर प्रदेश में सपा बसपा ने जाति के आधार पर एक अवसरवादी गठबंधन किया।  लखनऊ में AC कमरे में बैठकर तो डील हो गयी, लेकिन जमीन से कटे हुए ये नेता अपने कार्यकर्ताओं को भूल गए जिसका ये नतीजा निकला कि सपा और बसपा के कार्यकर्ता आज भी एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं। इन लोगों ने कुछ जातियों को अपना गुलाम समझ लिया था। बुआ हो या बबुआ हो, इन लोगों ने खुद को गरीबों से दूर कर लिया है,  अपने आसपास पैसे की, वैभव की और अपने दरबारियों की इतनी बड़ी दीवार खड़ी कर ली है कि अब इन्हें गरीबों का दुःख नजर नहीं आता।

बौखलाए हैं महामिलावटी

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावटी लोग जो महीने भर पहले तक मोदी हटाओ के नारे लगा रहे थे, वे सभी आज बौखलाए हैं। उन्हें हार का भय सता रहा है। उनकी पराजय पर देश ने मुहर लगा दी है। उत्तर प्रदेश ने तो इनका सारा गणित ही बिगाड़ दिया है। मोदी हटाओ का नारा तो महामिलावटियों का बहाना था, असल में इन्हें अपने अपने भ्रष्टाचार के पाप को छुपाना था।

हिन्दू आतंकवादी के बयान पर कमल हासन पर फेंकी चप्पल

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
Share.