website counter widget

विनाश पर उतरे ममता के गुंडे! 

0

लोकसभा चुनाव (lok sabha election 2019) का अंतिम चरण जैसे-जैसे पास आ रहा है वैसे-वैसे पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। पूरा राज्य हिंसा की चपेट में हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) की रैली में हुए बवाल के बाद हंगामा मचा हुआ है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर ज़ुबानी हमला किया। उन्होंने कहा, ” ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को आपातकाल के दौर में ले आई हैं। दीदी, सत्ता तो सेवा का माध्यम होती हैं।  आप सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही हो। ”

शाह के बाद ममता बनर्जी का पैदल मार्च

West Bengal Situation Like Emergency

पीएम ने आगे कहा, ” दीदी जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा आप लूटों, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठों और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे तो आप गालियां देने पर उतर आईं, हिंसा और आगजनी करने लगीं। मैं भाजपा के और पश्चिम बंगाल के उन साथियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिनकी पिछले कुछ दिनों में टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है। जो घायल हैं, उनके मैं जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. पश्चिम बंगाल में गणतंत्र को फिर से स्थापित करने के लिए आपका होंसला और इच्छशक्ति पूरा देश बड़े आदर के साथ देख रहा है।

हिंसा के लिए भाजपा लाई भाड़े के गुंडे!

विनाश पर उतरे दीदी के गुंडे

West Bengal Situation Like Emergency

पीएम ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी के गुंडे, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर खड़े हैं। आपका यही हौसला, आपका यही जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक न एक दिन जड़ से उखाड़ देगा। दीदी आपकी बौखलाहट और बंगाल का जनसमर्थन देख कर मैं आपसे कह रहा हूं कि अब बंगाल हमें पूर्ण बहुमत से आगे 300 सीटें पार करवा कर रहेगा।

1 सेकंड में BJP दफ्तर पर कर सकती हूं कब्जा : ममता

West Bengal Situation Like Emergency

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.