website counter widget

PM Modi in Varanasi LIVE Update Video : काशी में नमो

0

लोकसभा चुनाव (loksabha election 2019) के परिणाम आने के बाद आज यानी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) वाराणसी (PM Narendra Modi Varanasi LIVE Update) पहुंचे हैं। पीएम के विशेष विमान से वाराणसी पहुंचने के बाद यूपी के राज्यपाल राम नाईक, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे व अन्य अधिकारी मौजूद थे।

इस लोकसभा में पहुंचे सबसे ज्यादा दागी नेता, जानिये संख्या

PM Narendra Modi Varanasi LIVE Update :

पीएम मोदी ने जताया आभार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी की जनता को संबोधित किया।  उन्होंने कहा यहां के कार्यकर्ताओं ने मुझे कहा था कि आप निश्चिंत रहिए और जीत के बाद ही आइए, इसलिए मैं 19 को मतदान के दिन यहां नहीं आया।  मुझे लगा कार्यकर्ताओं ने आदेश दिया है शायद एंट्री नहीं मिले इसलिए इस बाबा की जगह मैैं केदारनाथ बाबा के पास चला गया।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम मोदी की तारीफों के बांधे पुल

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यहां की जनता भाग्यशाली है क्योंकि मोदी यहां के जनप्रतिनिधि हैं, उनका लक्ष्य यहां का विकास करना है।

मोदी है तो मुमकिन है

काशी के दीनदयाल हस्तकला संकुल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद हैं। सभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव से पहले लोग महागठबंधन बनाकर बीजेपी को रोकने में लगे थे, लेकिन बीजेपी ने महाविजय हासिल की।  हम पहले ही कह रहे थे मोदी है तो मुमकिन है।

काशी में भगवान के दर्शन के बाद पीएम शाम को गंगा आरती में भी शामिल होंगे। प्रधानमंत्री वाराणसी में दूसरी बार ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद जनता का धन्यवाद करने पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट से एयरफोर्स के विशेष हेलिकॉप्टर के जरिये पुलिस लाइन पहुंचे। वहां से वे काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना हुए और मंदिर पहुंचकर भगवान् के दर्शन किये।

महादेव की शरण में महाविजेता

प्रधानमंत्री ने बाबा विश्वनाथ की पूजा की और जीत के लिए भगवान का शुक्रिया किया। दर्शन करने के बाद पीएम ने महादेव के दरबार की परिक्रमा की।  पीएम के साथ अमित शाह और योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं।

स्वागत की भव्य तैयारी

पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के स्वागत के लिए पूरे काशी को सजाया गया है।  लोग पीएम के स्वागत के लिए खड़े हैं। पीएम के स्वागत में चौराहों को सजाया जा रहा है। हर चौराहे पर पार्टी कार्यकर्ता भाजपा का झंडा लहराकर पीएम का स्वागत करेंगे।वाराणसी पहुँचने की जानकारी प्रधानमंत्री ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी।  काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा के लिए पहुंचने के दौरान प्रधानमंत्री रास्ते में लोगों का अभिवादन भी करेंगे। प्रधानमंत्री इस दौरान काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के अधिकारियों से मुलाकात भी करेंगे।

Video : जानिये कैसे मुस्लिमों ने रचा 2019 चुनावों का इतिहास

Indian Cabinet Ministers List 2019 : अमित शाह को मिला गृह मंत्रालय, देखें मोदी के नए केंद्रीय मंत्रियों की सूची!

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.