पंकजा मुंडे ने बताया राहुल गांधी को बम

0

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए 2 चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों की तैयारियां और भी जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं। इसी बीच बयानबाजी का दौर भी काफी रफ़्तार पकड़ चुका है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का यह दौर शुरू हुआ हो। हर बार चुनावी माहौल में यही दौर देखने को मिलता है। हर पार्टी अपनी विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधती हैं और फिर आरोप-प्रत्यारोप चलता है।

Image result for pankaja munde

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) द्वारा शहीद हेमंत करकरे (Hemant Karkare) को लेकर दिया गया एक विवादित बयान अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और भाजपा नेता पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने एक और विवादित बयान दे डाला। दरअसल भाजपा नेता पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर विवादित बयान दिया है। एक रैली को संबोधित करते हुए पंकजा मुंडे ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के शरीर पर बम बांध देना चाहिए। इतना है नहीं उन्होंने कहा कि राहुल के शरीर पर बम बांध कर उन्हें किसी दूसरे देश भेजना चाहिए। राहुल गांधी की तभी समझ आएगा।

Image result for pankaja munde

गौरतलब है कि सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे को लेकर पंकजा ने यह बयान दिया। पंकजा ने कहा, “हमारे सैनिकों पर कायराना हमले के बाद हमने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया। कुछ लोग पूछ रहे हैं कि उसके सबूत क्‍या हैं। मैं कहती हूं हमें राहुल गांधी के साथ एक बम बांधकर उन्‍हें दूसरे देश भेज देना चाहिए था। तब उन्‍हें समझ आता।” पंकजा की तरफ से यह बयान 21 अप्रैल को दिया गया। फिलहाल पंकजा महाराष्ट्र की परली विधानसभा सीट से MLA हैं।

इससे पहले सपा नेता आजम खान ने जया प्रदा को लेकर एक बेहद ही बेतुका बयान दिया था। इसके बाद मध्यप्रदेश से प्रज्ञा ठाकुर ने विवादित बयान दिया। ठीक उसके बाद ही कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने अपना नामांकन दाखिल करते हुए एक विवादित बयान दिया था। दिग्विजय ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा था कि ‘हिंदुत्व शब्द मेरी डिक्शनरी में नहीं है।” अब देखना यह है कि पंकजा के इस बयान पर राजनीती में क्या भूचाल आता है।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.