पीएम की पाकिस्तानी बहन ने भेजा सन्देश

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज दूसरी बार पीएम पद की शपथ लेने वाले हैं। पीएम के परिवार से जुड़े सभी लोगों को देश अच्छे से जानता है, लेकिन कई लोग उनकी बहन को नहीं जानते होंगे। आज पीएम की ख़ुशी के अवसर पर उनकी पाकिस्तानी बहन (PM Modi Rakhi Sister Qamar Mohsin Shaikh) की ओर से भी बधाई सन्देश सामने आया है।

पाकिस्तान में जन्मी और अब भारत में बसने वाली पीएम की बहन उन्हें पिछले 23 सालो से राखी बांधती आई है। पीएम की मुंहबोली बहन कमर मोहसिन शेख पीएम मोदी को तब से राखी बांधती आई है जब पीएम मोदी राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सामान्य कार्यकर्ता थे।

PM Modi Swearing-In Oath Ceremony 2019 Live : पाकिस्तान से आया सन्देश

पाकिस्तानी बहन है भारत की निवासी (PM Modi Rakhi Sister Qamar Mohsin Shaikh)

पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में ममता बनर्जी नहीं होगी शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तान में जन्मी बहन (PM Modi Rakhi Sister Qamar Mohsin Shaikh) अब भारत में रहती है। कमर बेन की शादी एक भारतीय के साथ हुई है। वह कई सालों से पीएम को राखी बांधती आई है। कमर मोहसिन शेख ने पीएम के बारे में एक किस्सा बताया, “एक बार जब मैं नरेंद्र भाई को राखी बांधने के लिए दिल्ली गई थी तो उन्होंने हंसते -हंसते कहा था कि अरे कमर तू तो टीवी पर छा गई है,स्टार बन गई है। कमर का कहना है कि मैं चाहती हूँ कि भारत और पाकिस्तान के बीच के रिश्ते सुधर जाए। दोनों देशों में शांति का वातावरण हमेशा बना रहे।

अन्तर्राष्ट्रीय चित्रकार

OMG !!! भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का इस्तीफा

पीएम की बहन अन्तर्राष्ट्रीय चित्रकार है और वो भी पीएम नरेंद्र मोदी के कामकाज को पिछले 30 सालों से देख रहे है। पहली बार बंगाल में प्रचार 2019 के चुनाव के लिए गईं थी, उन्होंने बंगाल में अल्पसंख्यक समाज की वहां स्थिति देखकर पीएम को स्थिति से अवगत भी कराया था। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आने वाले दिनों में अल्पसंख्यक समाज के लिए सिर्फ बड़ी-बड़ी बाते नहीं कर रहे हैं, वो काम भी करेंगे, ऐसा मुझे विश्वास है। एक बहन के रूप में कमर शेख ने कभी पीएम के नाम का उपयोग या दुरूपयोग नहीं किया है।

Share.