website counter widget

image1

image2

image3

image4

image5

image6

image7

image8

image9

image10

image11

image12

image13

image14

image15

image16

image17

image18

मुस्लिम होने की मिली सज़ा, चुनाव आयोग ने…

0

चुनाव आयोग (Election Commission of India) द्वारा कई नेताओं पर प्रचार-प्रसार के लिए बैन लगाया गया है।  ऐसे ही समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान (Azam Khan) पर भी आयोग ने बैन लगाया।  उनके बैन पर अब रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर सपा नेता आजम खान को 72 घंटे तक प्रचार करने पर रोक लगा दी है।  अब आज़म खान के बेटे और स्वार से सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम खान (Abdullah Azam Khan Statement On Azam Khan Ban) का कहना है कि आयोग ने बैन इसीलिए लगाया है क्योंकि वे मुसलमान है।  ये कार्रवाई भाजपा को खुश करवाने के लिए की गई।

कांग्रेस के जीतू पटवारी लड़ेंगे इंदौर से चुनाव!

Image result for आजम खान

भाजपा का साथ दे रहा आयोग (Abdullah Azam Khan Statement On Azam Khan Ban)

अब्दुल्लाह आजम खान (Abdullah Azam Khan Statement On Azam Khan Ban) का कहना है कि मुस्लिम होने के कारण चुनाव आयोग ने सपा नेता और महागठबंधन प्रत्याशी आजम खान पर कार्रवाई की है।  हम चुनाव लड़ेंगे और दुगुनी मजबूती से लड़ेंगे… और खुदा ने चाहा तो जीतेंगे भी और सरकार भी बदलेंगे। ये करवाई चुनाव आयोग ने केवल भाजपा को खुश करने के लिए की है।  आजम खान ने जयाप्रदा पर बयान नहीं दिया था और चुनाव आयोग ने सफाई का मौका तक नहीं दिया।  चुनाव आयोग ने हम पर एकतरफा कार्रवाई की है।  मुसलमान होने के चलते आजम पर बैन लगाया गया है। चुनाव आयोग बैन लगाकर हमें खामोश नहीं कर सकता है।

राहुल गाँधी पर मानहानि का मुकदमा

मुस्लिम होने की वजह से मेरे पिता पर चुनाव आयोग ने बैन लगाया: अब्दुल्लाह आजम

 जया पर साधा निशाना निशाना

जया प्रदा (Jaya Parda) पर निशाना साधते हुए अब्दुल्लाह आजम खान (Abdullah Azam Khan Statement On Azam Khan Ban) ने कहा कि  रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी दिल्ली से चलने से पहले कहती हैं, रामपुर में एक दानव का अंत करने जा रही हूं, इस पर कुछ नहीं किया गया।  कार्रवाई करनी ही है तो उन पर भी करो, जिन्होंने कहा दानव का अंत होना है।  गौरतलब है कि आजम खान ने जयाप्रदा के खिलाफ कहा था कि उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे।  मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है।  उनके इस बयान पर महिला आयोग ने तुरंत एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी।

इस कारण रद्द होगा चुनाव, राष्ट्रपति को….

Image result for आजम खान

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
Share.