website counter widget

मुकेश अंबानी आये कांग्रेस के साथ !

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के इस समर में दक्षिण मुंबई से कांग्रेस (CONGRESS ) के उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा (milind deora) ने आज यानी गुरुवार को एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।  दरअसल, वीडियो में देश के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी भी शामिल हैं,  और वे कह रहे हैं कि दक्षिण मुंबई का 10 साल तक प्रतिनिधित्व करने वाले मिलिंद को इस सीट की सोशल, इकनॉमिक और कल्चरल इकोसिस्टम की नॉलेज है।  ”

LOKSABHA ELECTION 2019 : 97 सीटों पर 61.12% मतदान, यहाँ होगा फिर से मतदान 

कांग्रेस जो राफेल मुद्दे को लेकर पिछले काफी समय से अनिल अम्बानी पर निशाना साध रही है उसके लिए अनिल अम्बानी सामने आये हैं। इसे जानने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स इस बात से परेशान है कि कौन सा अम्बानी किसके साथ है और कौन किसके खिलाफ है।  वहीँ कई लोग कह रहे हैं कि अंबानी का कांग्रेस उम्मीदवार को सपोर्ट करने का क्या मतलब निकाला जाए?

Lok Sabha Election Phase 2 Live Updates : अब तक 51% मतदान, राज्यों के हाल भी जाने

कांग्रेस के उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा ने एक ट्वीट में कहा, ‘छोटे दुकानदार से लेकर बड़े उद्योगपति तक, दक्षिण मुंबई के का मतबल उद्योग है. हमें मुंबई में उद्योग-धंधों को वापस लाकर युवाओं को नौकरी प्रदान करने की दिशा में काम करना चाहिए और यही पहली प्राथमिकता होनी चाहिए।  ” उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि मुकेश अंबानी या उदय कोटक का समर्थन लोगों का ध्यान खींचेगा।  साथ ही मुझे इस बात का भी गर्व है कि पान वाला भी मेरा समर्थन कर रहा है।   मिलिंद देवड़ा मुकेश अंबानी की जियो टेलीकॉम नेटवर्क के कैंपेन में भी नजर आते रहे हैं।

सिद्धू का पीएम मोदी पर विवादित ट्वीट

इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स अपने विचार प्रकट कर चुके हैं।  जर्नलिस्ट श्रुति गणपत्ये ने लिखा, “मुकेश अंबानी, मिलिंद देवड़ा को सपोर्ट कर रहे हैं।  क्या ये आने वाले लोकसभा चुनाव के बारे में कुछ हिंट दे रहा है? ” वहीँ एक यूजर ने लिखा की मुकेश अंबानी समेत बाकी बड़ी हस्तियों का देवड़ा के समर्थन में आना कांग्रेस के लिए फायदेमंद होगा।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.